खेसारी लाल ने सबके सामने अक्षरा सिंह को कही ऐसी बात कि वो…

खेसारी लाल ने सबके सामने अक्षरा सिंह को कही ऐसी बात कि वो… , अपनी गायिकी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले खेसारी लाल यादव को आपने कई बार स्टेज शो के दौरान गाना गाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपको पता है की बीते दिनो स्टेज शो के दौरान गाना गाते वक्त खेसारी लाल ने अक्षरा सिंह को लेकर बड़ा ही चौंकाने वाला बयान दे दिया था। आपको बता दे की जब खेसारी लाल ने गाना गा लिया था उसके चंद मिनटों के बाद उन्होने अक्षरा सिंह के बारे में बात करते हुए कहा की उनसे ज्यादा सुंदर तो मेरी धर्मपत्नी है जिनसे वो प्यार करते है।

इतना ही नही खेसारी ने सबके सामने कह दिया था की उनकी पत्नी से ज्यादा सुंदर कोई भी नही है, यहां हम आपको बता दे की काफी समय से अक्षरा सिंह और खेसारी लाल को लेकर विवाद चल रहा था। इतना ही नही दर्शक भी इन कलाकारों को लेकर कई तरह की बाते कर रहे थे।

जो की खेसारी को बिल्कुल भी पसंद नही आ रहा था, और इसी वजह से उन्होने स्टेज शो के दौरान लोगों के सामने ये बात कही। वही अभी तक अक्षरा सिंह की तरफ से इस मामले पर कोई बयान सामने नही आया है, लेकिन इस तरह के कयास लगाये जा रहे है की खेसारी का बयान सुनने के बाद अक्षरा काफी गुस्सा हो गई थी।

You might also like