Gossipganj.com
Film & TV News

रानी चटर्जी पहले ही हफ्ते होंगी इस शो से बाहर

रानी चटर्जी को पहले ही हफ्ते ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10  से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। आपको बता दें कि शो की शूटिंग बुल्गेरिया में चल रही है। हर बार की तरह इस बार भी शो की कमान रोहित शेट्टी के हाथों में है जो कंटेस्टेंट का खतरों से सामना करवा रहे हैं।

स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस रियलिटी शो में पहले ही हफ्ते जिस सेलिब्रिटी को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा वह रानी चटर्जी है। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है।

रानी अब तक 300 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। खबर तो यह भी है रानी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा भी बनने वाली हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

पिछली बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई थी, इस बार 10वें सीजन की शूटिंग बुल्गारिया में हो रही है। कुछ दिन पहले ही सभी कंटेस्टेंट एक साथ मुंबई से बुल्गारिया के लिए रवाना हुए।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 अगले साल जनवरी में ऑनएयर होगा। सीजन 10 में रानी चटर्जी के अलावा अदा खान, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, करण पटेल, बलराज सयाल, मलिष्का, धर्मेश येलंदे, अमृता खानविलकर और तेजस्वी प्रकाश हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 के लिए रवाना होने से पहले करिश्मा को एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था। ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा के बैग का वजन निर्धारित वजन से 22 किलो ज्यादा था।

स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा से एयरपोर्ट स्टॉफ ने समान को अपने साथ ले जाने के लिए 44 हजार रुपये मांगे। दिलचस्प बात यह है कि करिश्मा ने बिना पैसे दिए सारा सामान लेकर वहां से चली गईं।

दरअसल, करिश्मा तन्ना ने बाकी स्टार्स के बैग में अपना सामना रखवा दिया जिसकी वजह से उन्हें एयरपोर्ट स्टॉफ को पैसे नहीं देने पड़े। फिलहाल करिश्मा बुल्गारिया पहुंच गईं है जमकर मस्ती कर रही हैं।

करिश्मा ने सोशल मीडिया पर बुल्गारिया की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। करिश्मा टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार ‘संजू’ फिल्म में रणबीर के साथ रोमांस करती दिखाई दी थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।