खाली-पीली का ट्रेलर रिलीज

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर खाली-पीली का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तो तैयार हो जाओ टपोरी अंदाज और बिंदास थ्रिलर से भरी मकबूल खान की इस फिल्म के लिए।

खाली-पीली में जहां ईशान खट्टर के हर तरह के धमाकेदार फाइटिंग पंच हैं तो वहीं बिंदास मुम्बईया लड़की के किरदार में अनन्या पांडे दिख रहीं हैं। इसके अलावा विलेन के रोल में जयदीप अहलावत बड़े ही आराम से अपने डरावने किरदार का एहसास करा रहें हैं।

खाली-पीली एकदम फ्रैश एक्शन और बेहतरीन गानों के कोरियोग्राफी के साथ बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं। दोनों ही लीड कलाकारों के बॉन्ड को इस छोटे और फास्ट ट्रेलर में एक तनाव भरे एंव प्यार भरे मैड राईड में देखा जा सकता है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक ट्रेलर में दिखाई गयी धमाल के साथ काफी मैच होता है ।

दो मिनिट का ट्रेलर पूरा धमाकेदार, झोल और बवाल से बना दिख रहा है- जिसमे एक लड़का और लड़की को इंट्रोड्यूस कर उनके लफड़े और कानून तोड़ने के तनाव से भरी सवारी को दिखाया गया है।

इस एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म को अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस और यश केशवानी एंव साइमा अग्रवाल ने लिखा है जो ज़ी मल्टीप्लेकस पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

जी प्लेक्स

यह इंडिया का नया मल्टीप्लेक्स हैं- यह एक प्रिमीयम पे व्यू चैनल हैं। जहां अनरिलीसड और न्यू ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मल्टीपल लैंगुएज में देखा जा सकता है। जिसके तहत घर बैठे ही दर्शक फिल्म से जुड़ी कहानियां और फिल्म मेकिंग के मनोरंजन को कम पैसों में ही देख सकते है।

फिल्म खाली-पीली की किमत सभी टैक्स को जोड़कर 299/. रूपए हैं। वहीं मक्कल सेल्वन विजय सेतुपति की फिल्म ‘का पाई रानासिंगम’ की किमत 199/. रूपए हैं। और दोनों ही फिल्म 2 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी।

अब घर बनेगा सिनेमा घर! जीप्लेक्स, अब उपलब्ध हैं जी 5, डिश टीवी, डीटूएच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like