हिंदुस्तानी भाऊ के साथ केयुर सेठ ने कोकोनट चा राजा 2020 को किया होस्ट

मुंबई में कोकोनट चा राजा नाम से मशहूर गणपति बप्पा का ये 6वां साल है। यूट्यूबर और बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट्स हिंदुस्तानी भाऊ यानि कि विकास फाटक हर साल की तरह इस साल भी कोकोनट चा राजा की प्रार्थना करने पहुंचे। उनके अलावा कोकोनट चा राजा 2020 के दर्शन करने कई बॉलीवुड सितारे और पॉलीटीशियन भी पहुंचे।

इस दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा, “हर साल मैं यहाँ आकर खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूँ। हमें हर त्यौहार को बड़ी ही हसी-खुशी के साथ मनाना चाहिए क्योंकि हम भारत में रहते हैं।” भाऊ ने आगे कहा, “पिछले साल भी यह एक बहुत बड़ा सेलिब्रेशन था, जिसे इतिहास में अब तक के सबसे बड़े विसर्जन के लिए जाना जाता है।

लेकिन इस बार, महामारी के कारण, वे महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिए गए सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। कोकोनट चा राजा की टीम लॉकडाउन के दौरान समाज और पुलिसकर्मियों की मदद कर रही है जो एक सराहनीय बात है। बप्पा को प्रणाम और आप को सलाम।” हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा।

कोकोनट मीडिया बॉक्स, केयूर सेठ ने कहा, “हर साल, हिंदुस्तानी भाई भगवान गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए हमारे कॉर्पोरेट ऑफिस आते हैं और मुझे लगता है कि वह एक सच्चे देशभक्त हैं।”

कंट्रोवर्सी के बारे में बताते हुए, हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा, “हर कोई अपने धर्म से प्यार करता है और आपको किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए। अलग-अलग धर्मों और समुदाय के लोग कई वर्षों से इस देश में रह रहे हैं और यही हमारे देश की खास बात है।

मेरे हर धर्म के दोस्त हैं। मैं अपने मुस्लिम दोस्तों के साथ ईद और मुहर्रम मनाता हूँ तो क्रिश्चियन दोस्तों के साथ क्रिसमस भी मनाता हूं। हमें लोगों को धर्म के आधार पर नहीं बांटना चाहिए और इस देश में हर कोई एक जैसा है।” हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा।

केयूर सेठ ने कहा, ” यह हमारा 6वां साल है कि हम गणपति उत्सव मना रहे हैं, लेकिन इस बार हमने एक मैसेज कि ‘दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी’ के साथ साथ दूसरी आवश्यक सुरक्षा संबंधी सावधानियां भी बरती हैं।

यदि कोई यहाँ विजिट करना चाहेगा तो उसका भी पूरा इंतजाम किया गया है। हमने एक ऐसी व्यवस्था की है जहां लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से भगवान गणेश का आशीर्वाद ले सकते हैं। भक्त हमारे फेसबुक पेज पर कोकोनट चा राजा की लाइव आरती भी देख सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like