केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे नए सिंगल ‘ज़िद्दी ईगो’ के साथ

केशव मल्होत्रा ​​अपने एक नये सिंगल ‘जिद्दी इगो’ के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि आज ही  रिलीज हुआ है। अच्छे लुक्स, और चिल एटिट्युड की वजह से केशव मल्होत्रा की फैन फॉलोविंग बहुत ही ज्यादा है।

हालांकि अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से भी वो इंडिया के यूथ के दिलों में बसे हुए हैं। केशव का पहला सिंगल ‘तेरी ऑखें’ को लोगों ने बहुत पसंद किया गया था और सॉन्ग हिट हुआ था। और अब उनका एक और म्यूजिक वीडियो जो आज रिलीज हुआ है, यकीनन उससे भी ज्यादा सक्सेस होगा।

लोगों के सपोर्ट और इनकरेजमेंट की वजह से केशव मल्होत्रा ने अपने सिंगिंग टैलेंट की खोज बहुत ही पहले कर ली थी। और अपने अच्छे लुक्स की वजह से केशव स्कूल और कॉलेज में पॉपुलर थे। उन्होंने अपना सिंगिंग करिअर बहुत ही देर में शुरू किया, लेकिन जब उन्होंने सिंगिंग की शुरुआत की और अपना सॉन्ग रिलीज किया तो लोग उनके दीवाने हो गयें।

NM कॉलेज से हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट करने के बाद, केशव मल्होत्रा ने बैचलर ऑफ टूरिज्म की डिग्री लेने के साथ ही अपना फैमिली बिजनेस हॉलिडे होम रेंटल ज्वाइन कर लिया। लेकिन उनका इंटरेस्ट हमेशा से ही सिंगिंग और परफॉरमेंस करने में ही था।

केशव मल्होत्रा ना केवल सिंगिंग बल्कि कई और कामों में माहिर है। वह एक सक्सेसफुल बिजनेस चलाते हैं। सिंगिंग और कंपोजिंग करने के अलावा वो एक मॉडल भी है।

केशव मल्होत्रा का नया सिंगल ‘जिद्दी इगो’ वाइब और एटिट्युड के बारे में हैं। यह एक पार्टी सॉन्ग हैं जो आज रिलीज होगा। सॉन्ग में हिप हॉप धुन के साथ वाइब्रेंट लिरिक्स हैं जो यकीनन नाइट मोड को एन्जॉय करने और कुछ क्रेजी लेट नाइट ड्राइव के लिए आपकी वाइब को सेट कर देगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like