केसरी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, अक्षय कुमार दिखे गजब अंदाज़ में

केसरी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, अक्षय कुमार दिखे गजब अंदाज़ में, काफी समय से चर्चा में रही अक्षय कुमार की अगली फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। अक्षय ने खुद इस फिल्म की पहली झलक ट्विटर पर पोस्ट की है। सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिल कर प्रड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है। इस फिल्म का नाम केसरी रखा गया है और यह फिल्म अगले साल होली पर रिलीज़ की जाएगी।

इससे पहले काफी समय से यह चर्चा थी कि सारागढ़ी पर बन रही फिल्म में सलमान खान भी काम करने वाले हैं, लेकिन हाल ही में खबर आई कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके अलावा अजय देवगन भी इस विषय पर फिल्म बनाने वाले हैं। अजय ने तो यह भी कहा था कि किसी को इस पर फिल्म बनाना है तो बनाए लेकिन मैं इस पर फिल्म बनाऊंगा चाहे 2 साल में बना पाऊं।

केसरी को लेकर लंबे समय से चर्चा रही है, चूंकि पहले इस प्रोजेक्ट के साथ सलमान खान, करन जौहर भी जुड़े थे।लेकिन बाद में सलमान खान ने अपने कदम पीछे खींच लिये। ख़बरें हैं कि इस फिल्म की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर के माध्यम से केसरी फिल्म में अपने पहले लुक की झलकी दे दी है। वह इसमें पगड़ी पहने पूर्ण रूप से सरदार के लुक में नज़र आ रहे हैं। इससे पहले भी अक्षय सिंह इज किंग में दाढ़ी और पगड़ी वाले लुक में नज़र आए हैं। लेकिन इस बार उनका लुक उनकी तमाम फिल्मों से बिल्कुल जुदा है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस ख़बर की जानकारी देते हुए लिखा है कि मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरे करियर की मोस्ट एंबीशियस फिल्म की शुुरुआत अब मैं करने जा रहा हूं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like