अनुराधा पौडवाल मेरी मां है | केरल की महिला ने ठोंका केस

अनुराधा पौडवाल को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। केरल की एक 45 साल की महिला ने दावा किया है कि वह गायिका की बेटी है। ये खबर सभी के लिए आश्चर्य वाली है क्योंकि इससे पहले कभी भी इस महिला का जिक्र नहीं हुआ है। 1974 में जन्मी करमाला मोडेक्स का दावा है कि अनुराधा उसकी मां हैं और उसके जन्म के बाद उसे किसी और को सौंप दिया था।

करमाला मोडेक्स ने बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। उन्होंने जिला फैमिली अदालत में 67 साल की सिंगर के खिलाफ केस दायर किया है, जिसमें 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा गया। करमाला की याचिका के मुताबिक, तब वे बमुश्किल 4 दिन की थीं, जब सिंगर ने उन्हें पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था।

अनुराधा पौडवाल ने करियर की वजह से मेरी परवरिश नहीं की

महिला ने कहा कि अनुराधा पौडवाल ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वे उस समय प्लेबैक सिंगिंग में व्यस्त थीं और बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती थीं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार करीब 5 साल पहले मेरे लालन पालन करने वाले माता पिता बताया है कि अनुराधा पौडवाल मेरी असली मां हैं।  पोन्नाचन (महिला के पिता), उस समय महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे और उनकी गायिका के साथ दोस्ती थी।

अनुराधा पौडवाल ने मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया

महिला का कहना है कि मेरे पिता ने अनुराधा से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया । इसके बाद हमने कानूनी रूप से आगे बढ़ने का फैसला लिया है। करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है।

पिता से जानी सच्चाई!

करमाला ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, “करीब 5 साल पहले मेरे पालक पिता ने मरने से पहले सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि मेरी बायलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाल हैं। मुझे बताया कि मैं उस वक्त 4 दिन की थी, जब उन्होंने मुझे अपने पालक पैरेंट्स को सौंप दिया था। पोंनाचन आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया।”

करमाला के मुताबिक, इस सच्चाई के बारे में उनकी पालक मां अगनेस भी नहीं जानती थीं। पोंनाचन और अगनेस के तीन बेटे हैं। उन्होंने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप में पाला। 82 साल की अगनेस फिलहाल बिस्तर पर हैं और अल्जाइमर से पीड़ित हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like