कीर्ति सुरेश को मिला रजनीकांत के साथ काम करने का मौका

कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘पेंगुइन’ के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई है।

कीर्ति की यह फिल्म 19 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। इस फिल्म को मीडिया की तरह से अच्छा रिस्पांस मिला है और दर्शक भी इस फिल्म को देखने के बाद कीत्ति की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके बाद कीर्ति सुरेश के साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘अन्नाथे’ में एंट्री हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू के दौरान कीर्ति सुरेश ने फिल्म से जुड़ी कई चीजों के बारे में खुलासा किया है। कीर्ति ने बताया है कि ‘अन्नाथे’ की शूटिंग फिलहाल रोक दी गयी है। और इसके लिए एक लंबा रास्ता तय करना है।

जब तमिल एक्शन-ड्रामा में उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया तो कीर्ति ने कहा कि वह फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री आगे बताती है कि यह फिल्म एक भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी और फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेसेस अन्य किरदार निभाती दिखाई देंगी।

जानकारी के लिए हम बता दें कि कीर्ति सुरेश और रजनीकांत के अलावा ‘अन्नाथे’ में नयनतारा, मीना, खुशबू सुंदर और प्रकाश राज जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे। शिव द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन ड्रामा होगी। यह फिल्म कलानिथी मारन द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म का संगीत डी। ईमान ने तैयार किया है।

‘अन्नाथे’ का मोशन पोस्टर पहले ही सोशल मीडिया पर जारी किया जा चुका है जिसने प्रशंसकों के बीच फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ाया है। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही इसकी रिलीज को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले है।

इस फिल्म के अलावा कीर्ति सुरेश के हाथ महेश बाबू की फिल्म ‘सरकरू वैरी पाटा’ भी लगी है। परशुराम के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की जोड़ी को ऑनस्क्रीन रोमांस करता देखने के लिए फैंस बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like