काव्या किरण ब्यूटी, ब्रेन और टैलेंटे का परफेक्ट कॉम्बीनेशन हैं

काव्या किरण ने करियर में, उन्होंने बहुत स्ट्रगल देखी  है। काव्या किरण ने एक के बाद एक  हिट फिल्में जैसे की राम रतन और रहस्य से फेम हासिल किया है, जिसके बाद उन्होंने एक बड़ी हिट सिरीज 3जी के साथ भी  काम किया है ।

अपने सफर के बारे में बात करते हुए, काव्या ने कहा, “जब आप एक छोटे शहर से बड़े शहर में आते हैं, तो आप आने वाले समय के लिए तैयार रहते हैं। जैसे-  डिसप्वाइमेंट, नाकामयाब  प्रोजेक्ट, रिजेक्शन और क्या नहीं? लेकिन मुझे अपना एक नाम बनाना था। और मैं आधे रास्ते पर पहुंच चुकी हूं। अगर आपको खुद पर विश्वास है, तो मुझे लगता है कि आप इस  माया नगरी  में रह सकते हैं।”

“फिल्म्स, शॉर्ट फिल्म्स, एड, मॉडलिंग गिग्स, म्युजिक वीडियो, टीवीसी, वेब सिरीज, सीरियल्स, टेलीविजन, मैने सब में काम किया है। कुछ मुझे बोल्ड कलाकार के रूप में जानते हैं, तो कुछ कंटेंट परफॉर्मर के रूप में, लेकिन अधिकतर लोग मुझे जानते हैं। यह बहुत ही प्यारी फीलिंग है, जहां कुछ नहीं होने से कुछ बन जाना। अब मुझे लगता है कि मैं अपनी पीठ थपथपा सकती हूं।”

100 से अधिक प्रिंट एड और पॉपुलर म्युजिक वीडियो के साथ उन्होंने रिजनल सिनेमा में भी काम किया है, काव्या ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में “बोल्डनेस” के मुद्दे पर बात करते हुए कहा, “लोगों को समझने की जरूरत है, मुझे नाम-टैग कराने की कोई इच्छा नहीं है। म्यूजिक वीडियो का फारमेट ऐसा है, जिसमें लोगों को एक फ्लो के साथ जाने की जरूरत है, लोग सोचते हैं कि यह बोल्ड है, लेकिन ऐसा नहीं है।

यह एक सही तरीके से शूट किया गया है। जैसा कि मैंने कहा, मुझे अब अच्छे कंटेंट वाले प्रोजेक्ट मिलने शुरू हो गए हैं, इसलिए अब लोग मुझे एक अलग अवतार में देखेंगे, और जिसकी वजह से लोग औटोमैटिकली मुझे अलग तरह से टैग करना शुरू कर देंगे, लेकिन तब भी , यह एक रोल होगा, मै नहीं।”

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, काव्या ने कहा, “मेरे कुछ हिंदी और उड्डिआ  प्रोजेक्ट जल्द ही आने वाले हैं, मैं अभी उन सबका नाम नहीं बता सकती, लेकिन जल्द ही मैं अनाउंसमेंट करूगीं। मैं एक डाक्यूमेंट्री की शूटिंग भी कर रही हूं, जो एक इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट है। काव्या को आखिरी बार “वन डे जस्टिस डिलीवर्ड” में “नशा मेनू चढ़ गया” सॉन्ग के लिए एक कैमियो में देखा गया था। 

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like