एक्स ब्वॉयफ्रैंड से निपटने का तरीका सीख रही हैं कटरीना, वो भी सलमान से

एक्स ब्वॉयफ्रैंड से निपटने का तरीका सीख रही हैं कटरीना, वो भी सलमान से , सलमान खान, कटरीना कैफ और रणबीर कपूर यह तीन बॉलीवुड के वो शख्स़ हैं जो एक दुसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते। जब कभी बात होती है सलमान की तो कटरीना का ज़िक्र होता है, फिर कभी बात होती है रणबीर की तो कटरीना और सलमान का ज़िक्र होता है। ये तीनों मानों एक-दुसरे से जुड़े हुए हैं। एक बार फिर इन तीनों ने एक साथ हैडलाइन बनाई है! सुना है कटरीना सलमान खान से टिप ले रहीं हैं!

सुना है सलमान भी कटरीना की पूरी मदद कर रहें हैं। इन दिनों सलमान कटरीना को उनकी फिल्मों को चुनने के लिए भी टिप दे रहें हैं और कटरीना खुद स्क्रिप्ट लेकर इसे सलमान के साथ डिस्कस करने पहुंच जाती है। और अब कटरीना सलमान से प्रमोशन्स के दौरान अजीब से सिचुएशन से बचने के सलाह ले रहीं है!

जबसे एक्स ब्वॉयफ्रैंड रणबीर के साथ कटरीना का ब्रेकअप हुआ है तब से कटरीना सलमान से क्लोज़ होतीं नज़र आ रही है। ब्रेकअप के बाद अक्सर कटरीना सलमान खान के साथ स्पॉट की गई हैं। यहां तक कि, कटरीना सलमान से मिलने उनकी फिल्म ट्यूबलाइट के सेट्स पर भी गई थी| वैसे, अब ख़बरें आ रहीं हैं कि कटरीना जल्द ही अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड रणबीर के साथ अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन्स शुरू करने वालीं हैं और क्यूंकि कटरीना-रणबीर अब अलग हो गए हैं तो मीडिया और लोगों के सामने रणबीर के साथ आना कटरीना को बहुत अजीब लग रहा है। ऐसे में कटरीना सलमान से टिप ले रहीं हैं कि वो प्रमोशन्स में किस तरह पेश आए!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like