आदित्य रॉय कपूर से कटरीना बढ़ा रही हैं नज़दीकियां, रणबीर को जलाने के लिए

आदित्य रॉय कपूर से कटरीना बढ़ा रही हैं नज़दीकियां, रणबीर को जलाने के लिए , आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं, या यह कहें कि बहुत अच्छे दोस्त थे? क्यूंकि इनके बीच आ गई है कटरीना कैफ! जी हां, यहां कोई लव ट्रायंगल नहीं है मगर, कुछ तो है जो हमें समझ में नहीं आ रहा। सुना है कटरीना इन दिनों रणबीर और आदित्य की दोस्ती के बीच आ रहीं हैं।

कटरीना आदित्य को रणबीर से छीन रहीं हैं। कुछ समय पहले रणबीर के हाउस वार्मिंग पार्टी में भी आदित्य इसलिए नहीं पहुंचे थे क्यूंकि वो कटरीना के साथ हैंगआउट में बिजी थे और अब सुना है कि अक्सर हर रविवार आदित्य रणबीर के साथ फुटबॉल मैच पर जाते थे और इस बार आदित्य वहां नहीं गए। यही नहीं उड़ती-उड़ती ख़बर यह भी आई है कि रणबीर इस बात से आदित्य से खूब नाराज़ है।आदित्य सबकुछ भुलाकर अब कटरीना के साथ वक़्त बिताते नज़र आ रहें हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम करने वालें आदित्य और रणबीर बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक साथ पार्टीज़, फुटबॉल मैचेज़ और एक साथ ट्रेवल करते हुए कई बार स्पॉट किये गए हैं। 6 महीने पहले फेसबुक में कदम रखने वाली कटरीना के पीछे-पीछे अब आदित्य ने भी अपना फेसबुक अकाउंट बनाया है और इस प्लेटफार्म पर कटरीना ने बड़े प्यार से उनका स्वागत भी किया। खैर, हम ये सोच रहें हैं कि कटरीना सच में रणबीर से आदित्य की दोस्ती छीन रही है या फिर आदित्य-रणबीर के बीच दूरियों की वजह कुछ और है?

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like