टाइगर ज़िंदा है फिल्म में ये दोनों बच्चे निभा रहे हैं ऐसा किरदार कि सोचते रह जाएंगे

टाइगर ज़िंदा है फिल्म में ये दोनों बच्चे निभा रहे हैं ऐसा किरदार कि सोचते रह जाएंगे , सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो एक बच्चे को शॉपिंग कराती दिख रही थीं। दरअसल ये बच्चा फिल्म टाइगर ज़िंदा है में काफी अहम किरदार निभाता दिखेगा। जहां यह बच्चा फिल्म में आयेगा, वहां फिल्म बहुत ही क्रूशियल मोड़ पर होगी।’

#tigerzindahai #dairies #airport @katrinakaif #baby rocky #who is cuter?

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

फिल्म टाइगर ज़िंदा है इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। जिसको अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। क्योंकि अब यह दिसम्बर महीने की इकलौती बड़ी रिलीज बची है तो ट्रेड की उम्मीदें भी इससे बहुत ज्यादा हैं। वैसे जिस तरह का रिस्पांस ‘टाइगर ज़िंदा है’ के ट्रेलर को मिला है, उससे ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

अब एक बार फिर बात इस बच्चे की तो आपको बता दें कि फिल्म में दो बच्चे होंगें। कटरीना कैफ की गोद में दिखने वाला बच्चा, फिल्म में दिखने वाले बड़े बच्चे के छोटे भाई के किरदार में दिखेगा। दर्शकों को फिल्म में दो चाइल्ड आर्टिस्ट देखने को मिलेंगे और दोनों का ही अहम किरदार है। यह दोनों फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा हैं।’

सलमान खान साहब अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कई चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ दिख चुके हैं, हमें पूरी उम्मीद है कि टाइगर ज़िंदा है में भी उनकी इन बच्चों के साथ भी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like