कैटरीना कैफ की मलंग की फोटो हुई वायरल, फैन्स के दिल हुए घायल

कैटरीना कैफ की मलंग की फोटो हुई वायरल, फैन्स के दिल हुए घायल, कैटरीना कैफ जब भी इंटरनेट पर अपनी कोई फोटो शेयर करती हैं तहलका मच जाता है। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने एक फोटो शूट की फोटो शेयर की है जिसके बाद उनकी तस्वीर ने इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है।

इन फोटोज में कैटरीना बेहद फिट और टोन्ड नजर आ रही है। वैसे, भी कैट अपनी फिजिक्स को लेकर काफी अलर्ट रहती है और अपने इंस्टाग्राम पर जिमिंग सेशन की फोटोज अपडेट करती रहती है। कैटरीना की ये मेहनत उनके फोटोशूट में आसानी से दिखने को मिल रही है।

 

Malang 📷 #tarunvishwa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

‘मलंग’ नाम से कराए गए इस फोटोशूट को फोटोग्राफर तरुण विश्वा ने क्लिक किया है और इस कमाल के फोटोशूट में कैटरीना बेहद हॉट एंड हैपनिंग दिख रही हैं। फोटो शूट आपको कैटरीना और आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ के गाने ‘मलंग’ की याद ताजा करा देगा।

इस गाने में जिस तरह से कैटरीना के डांसिंग मूव्स थे कुछ वैसा ही अंदाज आपको कैटरीना के हालिया फोटो शूट को देख कर पता लगेगा।

कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के ‘द-बंग’ टूर के लिए विदेश गई हुई हैं। इसके अलावा कैटरीना इन दिनों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘जीरो’ का भी हिस्सा है। इस फिल्म में कैटरीना शाहरुख के साथ एक बार फिर फिल्म ‘जब तक है जान’ के बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देने वाली है।

 

📷 #tarunvishwa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इतना ही नहीं कैटरीना कैफ इस साल रिलीज होने वाली आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी अहम किरदार निभा रही है। इसी के साथ ये उनकी आमिर खान के साथ दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों को आपने ‘धूम 3’ में देखा था जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने दर्शकों को हैरान कर दिया था।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जबकि आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 7 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like