प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ते ही कैटरीना ने सलमान से कहा, मैं हूं ना!

प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ते ही कैटरीना ने सलमान से कहा, मैं हूं ना! प्रियंका चोपड़ा ने जब से सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को अलविदा कहा है, तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह कौन लेगा।

प्रियंका चोपड़ा के बाद उनकी जगह दीपिका के आने की भी चर्चा सामने आई थी। मगर अब ये बात कन्फर्म हो गई है कि फिल्म में प्रियंका की जगह कटरीना कैफ लेंगी। फिल्म की टीम ने प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कटरीना कैफ से संपर्क किया और उनकी डेट्स के अनुसार फिल्म का आगे का शेड्यूल प्लान कर लिया है।

दरअसल बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने अचानक ही फिल्म छोड़ने का फैसला किया था। उन्होंने निक जोनास से सगाई के बाद फिल्म बीच में छोड़ दी थी। इसे फिल्ममेकर्स ने अनप्रोफेशनल भी करार दिया, लेकिन इसी के बाद नई हीरोइन की तलाश शुरू हो गई थी।

बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के बाद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर की दूसरी च्वॉइस भी कटरीना कैफ ही थीं। अब उनकी ये उम्मीद पूरी हो गई लगती है।

सूत्र ने बताया है कि निर्माता अतुल और अलविरा अग्निहोत्री कटरीना कैफ के साथ काफी अच्छा रिश्ता साझा करते है और जैसे ही भारत से प्रियंका चोपड़ा ने मुंह मोड़ा तो तुरंत दोनों ने कटरीना से बात की और उनके लिए सही डेट्स का चुनाव किया। वह फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी।

सूत्र ने आगे बताया है कि कटरीना कैफ सितम्बर के बाद ही फिल्म की टीम को ज्वॉइन कर पाएगी, इससे पहले वह अपने सारे वर्क कमिटमेंट्स निपटा लेना चाहती है। खैर कहते है ना कि ‘दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम।’

कटरीना कैफ के नसीब में ये फिल्म लिखी थी तो घूम फिर कर ही सही लेकिन ये फिल्म उन्हीं की झोली में गिरी। डीएनए की एक रिपोर्ट की माने तो कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए कन्फर्म कर लिया गया है।

इस मामले पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा, “नहीं ये अचानक नहीं है। मैं फिर से कहूंगा कि इस तरह की चीजें होती हैं। कभी ये डेट की इशू की वजह से होता है, कभी रोल और कभी पैसों की वजह से भी। और कभी आदमी की कुछ अपनी मजबूरियां होती हैं। मुझे अभी तक डिटेल नहीं पता है कि प्रियंका ने भारत क्यों छोड़ी लेकिन हम जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे। हम प्रियंका से नाराज नहीं हैं। सलमान नाराज नहीं हैं। प्रियंका के रोल में किसी और को कास्ट करने पर सलीम खान ने जवाब दिया, कोई भी आ जाएगा  उसकी जगह पर, बहुत सारे लोग हैं।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like