फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ के बीच कोल्ड वार

फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ के बीच कोल्ड वार चल रहा है। दोनों हीरोइनें इस समय आमिर खान की नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में काम कर रही हैं। इसी कारण से ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के सेट पर आजकल गर्मी कुछ ज्यादा ही है।

कटरीना कैफ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में एक अलग ही अवतार में दिखेंगी। उन्होंने इस अवतार के लिए जिम में बहुत पसीना भी बहाया है। फातिमा कटरीना के इस हॉट लुक के कारण परेशान हैं। कटरीना कैफ के मन में भी फातिमा के किरदार के कारण संशय बना हुआ है।

हाल में ही ऐसी खबरें आयीं थीं कि आमिर खान फिल्म में फातिमा के किरदार पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। इसी के चलते फिल्म में फातिमा को कटरीना से ज्यादा स्क्रीन स्पेस दिया जा रहा है। आमिर खान ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन्स के वक्त यह खुलासा भी किया था कि फातिमा ही फिल्म में सेंट्रल किरदार निभा रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ यशराज फिल्म्स की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है। जिसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like