ढिंचेक पूजा के चैनल को निपटा दिया कठप्पा ने, सारे वीडियो हुए डिलीट

ढिंचेक पूजा के चैनल को निपटा दिया कठप्पा ने, जी हां ये खबर सच है कि ढिंचेक पूजा जो अपनी अजीबो गरीब आवाज़ और गानों की वजह से यू ट्यूब पर हिट थीं। लाखों सब्सक्राइबर्स थे, उन्हीं ठिंचेक पूजा पर इस बार कठप्पा ने ऐसा वार किया है कि उनका चैनल ही बंद हो गया।

https://twitter.com/Chota_thalaiva/status/884873311951482880

आपको बता दें कि ढिंचेक पूजा के सारे गाने उनके यू ट्यूब एकाउंट से डिलीट कर दिए गए हैं। पूजा के फेमस गानों में , सेल्फी मैंने ले ली है, दारू, दिलों का शूटर और स्वैग वाली टोपी है। ठिंचेक पूजा के 30 मिलियन से अधिक व्यूज़ थे।

कठप्पा सिंह नाम के एक शख्स ने कॉपीराइट क्लेम यू ट्यूब पर सम्मिट किया था। यू ट्यूब ने रिव्यू करने के बाद पूजा के सारे गाने यू ट्यूब चैनल से हटा दिए।

वजह क्या है ये तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन हो सकता है कि या तो ठिंचेक को कठप्पा ने म्यूज़िक दिया हो लेकिन उसे क्रेडिट नहीं मिला ।

ये भी हो सकता है कि कठप्पा किसी भी तरह से इनके वीडियो से जुड़ा रहा हो लेकिन पूजा ने उसको क्रेडिट देने की ज़रूर नहीं समझी। खैर अब आप जब ढिंचेक पूजा के पेज पर जाएंगे तो आपको लिखा मिलेगा कि This channel has no videos.

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like