कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग अगली फिल्म के लिए फिजिकली ट्रेनिंग शुरू कर दी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिनमें से कार्तिक के कई फिल्मों की अनाउंसमेंट और रिलीज डेट को शेयर किया जा चुका है। ऐसे में कार्तिक की मोस्ट वेटेड फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ की शूटिंग भी पूरी होती नजर आ रही है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को 19 नवंबर 2021 के दिन रिलीज किया जाएगा। इस वक्त कार्तिक तब्बू और कियारा अडवाणी के साथ इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

वहीं इसी बीच कार्तिक अपनी अपकमिंग दूसरी फिल्म की तैयारियों में भी लगे हैं। आज कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। जंहा वह फिजिकली ट्रेनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने जिम में मेहनत करने के दौरान की अपनी तस्वीर को शेयर किया और यह जानकारी दी कि वह अपनी अपकमिंग खास फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं। कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस तस्वीर को शेयर कर कार्तिक ने कैप्शन में लिखा,’ बड़े प्रोजेक्ट की ट्रेनिंग शुरू है… इसी के साथ कार्तिक ने लिखा, ‘अगली फिल्म!!’

बता दें कि, इस वक्त कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग अर रहे हैं जिसमें कार्तिक के अलावा तब्बू और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। फिल्म को अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। अनीस द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘पागलपंती’ हाल ही में रिलीज की गई थी। जो एक मल्टीस्टारर फिल्म रही। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ को प्रोड्यूस भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की अन्य अपकमिंग फिल्म की बात करें तो, ‘धमाका‘ फिल्म अब जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट राम माधवानी कर रहे हैं। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। कार्तिक इस फिल्म में एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभाएंगे जो मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करता है।

हाल ही में इस फिल्म के किरदार को कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम ‘अर्जुन पाठक’ हैं। कार्तिक आर्यन आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ दिखाई दिए थे। कार्तिक आर्यन जाह्नवी कपूर के साथ ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगे ।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like