करणी सेना को मिली पाकिस्तान से धमकी, पद्मावती रोकी तो होंगे ब्लास्ट

करणी सेना को मिली पाकिस्तान से धमकी, पद्मावती रोकी तो होंगे ब्लास्ट , संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज नहीं होने देने के लिए राजपूत संगठन करणी सेना ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। करणी सेना के साथ ही अब दूसरे संगठन भी इसके विरोध में उतर आए हैं, लेकिन इन सब के बीच करणी सेना ने आरोप लगाया है कि उनके नेताओं को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

महिपाल सिंह मकरणा ने बताया कि धमकी देने वाले ने संगठन के प्रवक्ता के पास कॉल किया और फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध बंद करने को कहा है। ऐसा नहीं करने पर 1993 के मुंबई ब्लास्ट की तरह हमला करने की धमकी भी दी है। उन्होंने कथित तौर पर दी जाने वाली धमकी का ऑडियो भी जारी किया है।करणी सेना के राजस्थान चीफ महिपाल सिंह मकरणा ने बताया कि उनको पाकिस्तान से एक कॉल आया था जिसमें करणी सेना के चीफ को मारने की धमकी दी गई है।

संगठन ने स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) को भी शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी केंद्र को पत्र लिखकर जरूरी बदलाव के बाद ही फिल्म को रिलीज करने की मांग की है। ताकि किसी धर्म विशेष की आस्था को ठेस न पहुंचे। इस मामले में लोकेंद्र सिंह कल्वि ने एक दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है, जो कि ‘पद्मावती’ के रिलीज की तारीख है। फिल्म दिखाने वाले थिएटरों को उन्होंने फूंकने की धमकी दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like