टॉपलेस होने मेंं मुझे कोई दिक्कत नहीं है, करिश्मा शर्मा का बयान

टॉपलेस होने मेंं मुझे कोई दिक्कत नहीं है, करिश्मा शर्मा का बयान , रागिनी एमएमएस रिटर्न्स वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा का बयान सुनेंगे तो आपके तोते उड़ जाएंगे। करिश्मा ने कहा कि उन्हें टॉपलेस होने में कोई दिक्कत नहीं है। करिश्मा शर्मा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

करिश्मा का कहना है कि वह अपने स्किन शो को लेकर बेहद कंफर्टेबल हैं इसलिए अगर कहानी की मांग के मुताबिक अगर उन्हें टॉपलेस भी होना पड़े तो वह आराम से ये करने को तैयार हैं। बता दें कि वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा ने सिद्धार्थ गुप्ता के साथ काफी बोल्ड सीनों को अंजाम दिया था।

करिश्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बोल्ड सीन देने में कोई गुरेज नहीं है यहां तक कि टॉपलेस सीन देने में भी वह सहज हैं।

रागिनी एमएमएस की सीरीज में कई बेड सीन्स देने वाली करिश्मा से जब ये पूछा गया कि इस शो को चुनने को लेकर उनके माता पिता और परिवार का क्या रि‍एक्शन था? तो करिश्मा ने कहा कि उनके पेरेंट्स काफी सपोर्टिव हैं और मैं जो भी करूं वह उस पर विश्वास रखते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like