करीना कपूर को मिला मां बबिता का प्यार, मां से करवाई तेल मालिश

करीना कपूर आमिर खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ की शूटिंग पूरी कर चंडीगढ़ से मुंबई पहुंच चुकी है। वहीं करीन अपनी बहन करिश्मा के साथ हाल ही में एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करती नजर आई थी जिसकी जानकारी करीना और करिश्मा दोनों ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी। वहीं अब दूसरी बार प्रेगनेंट करीना अपनी मां बबिता का प्यार लेती नजर आ रही है।

करीना कपूर ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने सिर पर मां बबिता से तेल मालिश करवा रहीं हैं। फोटो में करीना बड़े आराम से सोफे पर बैठे हुए अपने सिर पर तेल मालिश करवा रहीं हैं। वहीं बबिता करीना के सिर पर अपने हाथों से मालिश करती नजर आ रही है। मां के इस प्यार को करीना ने अपने फैंस और फोलोअर्स के साथ शेयर किया और खुशी जाहिर की।

करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ मां के हाथ का …मालिश’।

View this post on Instagram

Maa ke haath ka… maalish 💯💯❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और लाइक्स मिल रहे हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा और करीना के अन्य दोस्तों ने इसे प्यारा बताया। इसके साथ ही करीना ने अपने लंच टाईम पर ऑर्डर किए गए लंच के फोटो को भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया साथ ही स्पेशल लंच के लिए रेस्टोरेंट को टैग कर उनका धन्यवाद किया।

बता दें कि, आमिर और करीना कपूर की  फिल्म में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता विजय सेतुपति अपना बॉलीवुड डेब्यू करनेवाले हैं। लाल सिंह चढ्ढां इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी 1994 की अमेरिकन ड्रामा फॉरेस्ट गम्प से ली गई है। इस फिल्म को डायरेक्ट अद्वित चन्दन कर रहें हैं और इस फिल्म को प्रोड्यूस आमिर खान प्रोडक्शन एंव वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स कर रहा हैं। वहीं फिल्म का स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने लिखा है।

फिल्म की शूटिंग भारत के 100 से भी ज्यादा लोकेशन पर शूट की जा चुकी हैं। फिल्म की कहानी भारत के इतिहास को लाल सिंह चढ्ढा के नजरिए बताने की हैं। जहां लाल सिंह चढ्ढा अपने नजरिए से भारत के इतिहास को बताते हैं। अब जहां फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होती नजर आ रही है तो इस फिल्म को इसी साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like