करीना कपूर बनीं मां, बेटे तैमूर को दिया जन्म

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बनीं मां, बेटे तैमूर को दिया जन्म , बॉलीवुड की स्टार जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर एक बेटे का जन्म हुआ है और उसे उन्होंने तैमूर अली खान पटौदी नाम दिया है। करीना ने आज सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया।

इस दौरान हॉस्पिटल में सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर और करिश्मा कपूर सहित परिवार के करीब सभी सदस्य मौजूद थे। पिता बनने के कुछ बाद हॉस्पिटल के बाहर सैफ अली खान की झलक देखने को मिली।

आपको बता दें कि आज सुबह करीना और सैफ ने एक बयान जारी किया  जिसमें लिखा था, “हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है।”

करीना कपूर (Kareena Kapoor) पहली बार मां बनी हैं। लेकिन सैफ अली खान तीसरी बार बाप बने हैं। जी हां करीना से पहले सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं। जो अब बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हैं। सैफ और अमृता के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सारा सैफ की बड़ी बेटी हैं। जो जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खबर है कि वह ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

सैफ अली खान बॉलीवुड में एंट्री लेते ही एक्ट्रेस अमृता सिंह को दिल दे बैठे थे। साल 1991 में सैफ को राहुल रवैल की फिल्म बेखुदी में बतौर लीड एक्टर कास्ट किया गया था। इस फिल्म में उनके साथ काजोल डेब्यू करने वाली थीं। फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान रवैल को सैफ का रवैया काफी अनप्रोफेशनल लगा और उन्होंने सैफ की जगह कमल सादना को फिल्म में रख लिया। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात अमृता सिंह से हुई थी। इसके बाद इसी साल अक्टूबर में उन्होंने शादी कर ली थी। साल 1993 में सैफ पहली बार पापा बने थे। तब उनकी बेटी सारा का जन्म हुआ था। इसके बाद साल 2001 में उनके बेटे इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ।

इस नए मेहमान के इस दुनिया में आने की खबर को कन्फर्म करते हुए सैफ और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा, हमें अपने बेटे तैमूर अली खान के इस दुनिया में आने की खबर को बताते हुए बेहद खुशी हो रही है। इसके साथ ही हम मीडिया को शुक्रिया कहना चाहते हैं जिन्होंने 9 महीने तक हमें समझा और हमारा सपोर्ट किया। खासतौर पर फैन्स और वेल विशर्स जिनकी दुआओं और आशीर्वाद से हम आज का दिन देख रहे हैं। मेरी क्रिसमस और हेप्पी न्यू ईयर।

करीना कपूर ने सैफ और अपने पहले बच्चे को मंगलवार सुबह जन्म दिया। इस मौके पर पूरी खान और कपूर फैमिली मुंबई की ब्रीच कैंडी अस्पताल में मौजूद थी। इससे पहले करीना की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, मुझे लगता है कि यह बच्चा करीना और मेरे रिश्ते की एक खास हिस्सा है। यह बच्चा हमें पूरा करता है। बच्चे के बारे में एक बात ये है कि यह आधा मेरा और आधा करीना का हिस्सा है।

करीना और सैफ ने एक साथ ‘टशन’, ‘कुर्बान’, ‘एजेंट विनोद’, ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। करीना ने 2012 में अभिनेता सैफ से शादी की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like