करण पटेल ने बताया हिना खान को चाइना का आइटम, जानिए क्यों?

करण पटेल ने बताया हिना खान को चाइना का आइटम, जानिए क्यों?, करण पटेल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते है। इन दिनों वह बिग बॉस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। करण इन दिनों इस शो को खूब फॉलो कर रहे हैं और समय समय पर अपनी राय सोशल मीडिया पर देते रहते है।

करण ने हिना के खिलाफ ट्वीट किया और ये ट्वीट कल के टॉस्क से जुड़ा हुआ। दरअसल कल लग्जरी बजट टास्क के दौरान हिना ने बंदगी कालरा की आँखों में मिर्च पाउडर झौंक दी थी। करण ने लिखा कि, “अगर एक औरत गेम की आड़ में नेशनल टीवी पर दूसरी औरत को टॉर्चर करती है तो उसे कोई हक नहीं है कि वह दूसरे कंटेस्टेंट्स से अपने लिए इज्जत की माँग करें।”

करण भी लगातार हिना के खिलाफ ट्वीट करते हुए नजर आ रहे हैं और शो में हिना के रवैये को लेकर खूब मजाक उड़ाते है। एक बार फिर से करण ने हिना को लेकर ऐसा ट्वीट किया है कि आपको दंग रह जाएंगे।

करण ने एक फैन के द्वारा साझा किए गए ऐसे तस्वीर को साझा किया है जिसपर लिखा है कि, “अगर चाइना (China) से सी हटा देंगे तो ये हिना बन जाएगा और हम सभी जानते है कि चाइना की कुछ चीजें पूरी तरह से फेक होती है।” इस तस्वीर को साझा करते हुए करण ने लिखा है कि, “मैं जब भी अपने दिमाग को डाइवर्ट करने की कोशिश करता हूँ तब तब किसी की क्रिएटिविटी मुझे ऐसी चीजें शेयर करने के लिए मजबूर कर देती है जिस पर खुल कर हंसा जा सकता है।”

You might also like