करण जौहर भी ला रहे हैं अपनी बायोपिक, देखिए एक झलक

करण जौहर भी ला रहे हैं अपनी बायोपिक, देखिए एक झलक , बॉलीवुड गलियारों में सितारों की बायोग्राफी को फैन्स के साथ शेयर करने का भी एक चलन चल पड़ा है। सदाबहार एक्ट्रेस रेखा, सुपरस्टार सलमान खान के बाद अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है। वो है फिल्ममेकर करण का।

जानकारी के मुताबिक फिल्ममेकर करण और पूनम सक्सेना ने इस किताब को लिखा है। करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर सुर्खियों में हैं। शो के फाइनल ऐपिसोड को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें करीना कपूर और सैफ अली खान बतौर मेहमान शिरकत कर सकते हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

खबर है कि जनवरी मेें करण जौहर पर केंद्रित एक बायोग्राफी रिलीज होने वाली है। इसका टाइटल ‘एन अनसूटेबल बॉय’ रखा गया है। सूत्र बताते हैं, ‘इस किताब के जरिए करण जौहर के निजी जीवन से जुड़े राज फैन्स जान पाएंगे। इसमें करण का बचपन, बॉलीवुड करियर जैसी बातें शुमार होंगी।’

उनकी पिछली रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थी। रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से सजी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। यह है करण की बायोग्राफी की एक झलक।

 

You might also like