सेक्स करने के लिए पहले मैं पैसे देता था, मतलब जेब ढ़ीली करके सेक्स करता था

सेक्स करने के लिए पहले मैं पैसे देता था, मतलब जेब ढ़ीली करके सेक्स करता था , 25 मई को अपना 46 बर्थडे मनाने वाले फिल्म प्रड्यूसर करण जौहर और विवादों का गहरा रिश्ता रहा। इन सबके बावजूद करण जौहर किसी मुद्दे पर बात करने से घबराते नहीं हैं। करण कहते हैं कि बचपन में वह लड़का होने के बावजूद लड़कियों जैसी हरकत करते थे जिस वजह से आसपास के लोग और स्कूल में उनके दोस्त उन्हें पैन्जी (पोंगा) कहते थे और आज इस शब्द को आज भी सबसे ज्यादा नापसंद करते हैं।

करण अपनी सेक्शुऐलिटी के बारे में कहते हैं, ’मेरी सेक्शुअल ओरिएंटेशन के बारे में सभी लोगों को पता है। मुझे चिल्ला-चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं मैं एक ऐसे देश में रहता हूं जहां अगर मैंने ऐसी कोई बात कही भी तो मुझे जेल हो सकती है। मैं अपने ही देश में होमोसेक्शुऐलिटी का पोस्टर बॉय बन गया हूं। हर दिन जब मैं उठता हूं तो करीब 200 ऐसे हेट पोस्ट देखता हूं जिसमें लोग मुझे कहते हैं कि मैं इस देश और समाज को खराब कर रहा हूं और मुझे यहां से चले जाना चाहिए।’

अपने सेक्शुअल अनुभव के बारे में करण जौहर ने खुलासा किया कि अपने शुरुआत के कुछ सेक्शुअल एन्काउंटर्स के लिए उन्होंने पैसे दिए थे। वह कहते हैं कि पहली बार जब उन्होंने सेक्स के लिए पैसे दिए थे उस वक्त वह कुछ नहीं कर पाए थे। एक सप्ताह बाद उन्होंने दूसरी बार पैसे देकर सेक्स करने की कोशिश की थी लेकिन वह अपने अनुभव से खुश नहीं थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like