कपिल शर्मा को लेकर उनके प्रवक्ता का खुलासा, अली असगर छिपा लेंगे मुहं

कपिल शर्मा के बारे में गलत बातें फैला रहे हैं अली असगर!

कपिल शर्मा को लेकर उनके प्रवक्ता का खुलासा, अली असगर छिपा लेंगे मुहं, हाल के दिनों में कपिल शर्मा केवल नकारात्मक खबरों के कारण चर्चा में आये हैं।

अगर कपिल शर्मा के खास दोस्त अली असगर की बात की जाए तो उन्होंने बीते दिन ही एबीपी न्यूज को दिए अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि इस समय कपिल शर्मा की मानसिक स्थिति काफी खराब है और उन्होंने अपने हाथ पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिख रखा है।

अली के इस खुलासे के बाद सभी दंग रह गए और सोचने लगे कि क्या वाकई कपिल की हालत इतनी खराब है कि वो प्रीति का नाम अपने हाथ पर लिखे घूम रहे हैं ?

अगर इस खबर पर कपिल के स्पोक्सपर्सन की बात की जाए तो उन्होंने बताया है कि, ‘कपिल शर्मा की तरफ से हम यह बात कहना चाहेंगे कि मीडिया में प्रीति के नाम वाली जो खबरें चल रही हैं तो सरासर गलत हैं।

जब हम लोगों ने इसके बारे में सुना तो हम भी दंग रह गए। कपिल ने हमेशा अली असगर को अपने अच्छे दोस्तों में जगह दी है, हमें उनसे यह उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा काम करेंगे। कपिल शर्मा इस समय अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ घूमने निकले हुए हैं।’

अगर अली के बयान और कपिल के स्पोक्सपर्सन के बयान को देखें तो दोनों अलग-अलग कहानियां बयां करते हैं। इनमें से कौन सी सही है और कौन सी गलत यह कहना मुश्किल है। ऐसे में किसी भी अंतिम नतीजे तक पहुंचने के लिए हमें कपिल के सामने आने का इंतजार करना ही होगा।

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ टीवी पर वापसी करने वाले कॉमेडियन ने ट्विटर पर अभद्र भाषा में ट्वीट किए थे, जिसके बाद से उनकी मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है।

जहां एक तरफ कपिल के साथ काम कर चुके सभी कलाकार जल्द से जल्द उनकी तबियत ठीक होने की दुहाई मांग रहे हैं वहीं कपिल शर्मा मीडिया के कैमरों से दूर भाग रहे हैं। हर कोई इंतजार कर रहा है कि कपिल मीडिया के सामने आयें और सभी के सवालों का जवाब दें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like