फिरंगी का गाना रिलीज़, कपिल की एक्टिंग ज़ोरदार

फिरंगी का गाना रिलीज़, कपिल की एक्टिंग ज़ोरदार , फिरंगी का गाना रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने को सुनिधी चौहान की आवाज ने काफी खूबसूरत बना दिया है। गाने का संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है जबकि इसे डॉ. देवेंद्र काफिर ने लिखा है। गाने में ही बता दिया गया है कि अपनी पहचान और इज्ज़त बनाने के लिए कपिल शर्मा ब्रिटिश कम्पनी को जॉइंट करते हैं। नई नौकरी मिलते ही गावं में कपिल का रूतबा बढ़ जाता है। कपिल की प्रेमिका भी उन्हें सम्मान की नज़रों से देखती है। ब्रिटिश सैनिक की वर्दी पहनने के बाद कपिल फूले नहीं समा रहें।

यह कपिल की दूसरी फिल्म है पर ऐसा लगता है जैसे सैकड़ों फिल्मे कपिल कर चुकें है। वैसे ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बहोत बड़ा मंच था जिसमे बॉलीवुड सहित देश के दिग्गज कपिल के मेहमान बनकर आते थे। उनसे खुलकर बातें करते करते कपिल शर्मा की धड़क खुल चुकी है। कपिल की पहली फिल्म का नाम ‘किस किसको प्यार करूँ’। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा कारोबार किया था। कपिल का शो तो अब बंद हो गया है पर उन्हें ‘फिरंगी’ फिल्म के साथ खूब आशा है।

फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमेगी। लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं। ‘फिरंगी’ कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है। यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। अब तक हमने कपिल को हसंते-हसांते देखा है। उन्हें गाना गाते हुए भी देखा है। लेकिन अभिनय की बात करें तो कपिल उसमे भी जान फूंकने का काम कर रहें है। यह फिल्म ही बॉलीवुड में कपिल शर्मा का करियर तय करेगी।

You might also like