फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा का नया टीज़र जारी

आर्थिक परेशानी से जूझते दिखाई दे रहे हैं कपिल शर्मा

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा का नया टीज़र जारी, हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने के लिए इतनी जोरदार तैयारी कर रहे हैं कि खुद के लिए एक लग्जरी वैनिटी वैन बनवाई है, जिसकी कीमत लाखों में है। कपिल शर्मा के इस बार के शो का नाम है फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो का नया टीजर लांच किया गया है, जिसमे दिखाया गया है कि कपिल शर्मा बड़ी तंगी हालत से गुजर रहे हैं।

इससे पहले भी फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा का एक टीजर रिलीज किया जा चुका है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। कपिल लंबे समय के बाद अब फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। कपिल अब तक बॉलीवुड की दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कपिल ने फिल्म ‘किस-किस को प्यार करूं और ‘फिरंगी’ में काम किया हैं। इसके बाद उनकी तबियत कुछ नरम होने लगी जिसकी वजह से उन्होंने कुछ दिनों के लिए टीवी की दुनिया से छुट्टी ले ली।  कपिल शर्मा के शो के दोनों टीज़र को देखकर लगता है कि इस बार शो में कम से कम द्विअर्थी संवाद नहीं होगें। एक साफ सुथरा मनोरंजक कार्यक्रम होगा।

कपिल की नौकरानी कहती है कि पैसा नहीं दिया इसलिए अखबार वाले ने अखबार बंद कर दिया है। दूध नहीं है इसलिए चाय नहीं बन सकती। टीवी का भी रिचार्ज खत्म हो गया है। अब नौकरानी भी काम छोड़ कर जा रही है क्योकि उसे बगैर साबुन के ही  बर्तन धोने पड़ रहे है। तब तक कपिल का फोन बजता है, जिस पर सोनी टीवी की तरफ से कॉल आ रही होती है। मिलाजुलाकर इस टीजर में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म हो चुके हैं और कामयाबी का नया सवेरा इंतजार में हैं। दरअसल बिगड़ी तबियत का असर शो के टीआरपी में पड़ने लगा जिसकी वजह से मेकर्स भी उन्हें बहुत परेशान कर रहे थे।

You might also like