कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी चतरथ से शादी की

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। दोनों कॉलेज के दिनों के दोस्त थे। यही नहीं गिन्नी ने कपिल के बुरे समय में बहुत साथ दिया था। अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है।

कपिल के दोस्त शादी से पहले ही पंजाब पहुंच गए थे और वहां जमकर मस्ती की थी। टीवी से लंबे समय से दूर रहने के बाद कपिल शर्मा 25 दिसंबर को सोनी चैनल पर एक बार वापसी कर रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल के पत्रकार से विवाद के बाद से कपिल काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं। कहा तो यह भी जाता है कि कपिल काफी समय से बीमार थे जिसके कारण उन्हें वापसी करने में समय लगा।

कपिल ग्रीन और गोल्डन कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे वहीं गिन्नी भी रेड और गोल्डन कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी। कपिल की पंजाबी शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए। शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया। आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव मौजूद थे। हालांकि कपिल ने सुनील ग्रोवर को भी इनवाइट किया था लेकिन शादी में कहीं दिखाई नहीं दिए।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like