नवजोत के नाराज़ होने पर कपिल शर्मा ने ये क्या कह दिया!

नवजोत के नाराज़ होने पर कपिल शर्मा ने ये क्या कह दिया! , कपिल शर्मा बेशक लोगों को खूब हंसातें हो लेकिन खुद की मुश्किलें और विवाद का सिलसिला कभी खत्म नहीं होता। आजकल नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कपिल शर्मा के मनमुटाव की चर्चा चल रही हैं। इस अनबन को लेकर कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, सिद्धू और मेरे बीच में सब ठीक चल रहा हैं। ये मनमुटाव की खबरें झूठी हैं।

गौरतलब हो कि सिद्धू ने हमेशा कपिल शर्मा का साथ दिया है। पहले जब भी कपिल विवादों में आए हैं तब हमेशा सिद्धू ने कपिल का साथ नहीं छोड़ा। इससे पहले जब कपिल फ्लाइट के समय भी कई कलाकार शो छोड़ कर चले गए थे। तब भी सिद्धू ने कपिल शर्मा का ही साथ दिया था।

बता दें सिद्धू की तबियत खराब होने की वजह से सिद्धू शो की शूटिंग पर नहीं आ रहे थे और कपिल ने सिद्धू से बिना पूछे जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को जगह दे दी। तभी से खबरें थी कि सिद्धू ने कपिल शर्मा को फोन पर खूब सुनाया था।

इस चर्चा पर कपिल शर्मा ने कहा कि ये सब अफवाह है। नवजोत सिंह की तबियत खराब होने की वजह से वो शो की शूटिंग पर नहीं पर रहे हैं। जैसे ही वो ठीक होंगे वो जज की कुर्सी पर जल्द वापस आ जाएंगे। साथ ही कपिल ने कहा कि इस बात को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया है। जबकि सिद्धू की अनुपस्थिति में पहले भी कई बार उनकी जगह पर कईयो को बैठाया गया है। जैसे पहले उनके बिजी होने पर जैकी चैन और रवीन टंडन को कुर्सी पर जगह दी गई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like