नवजोत सिंह सिद्धू ने ली कपिल शर्मा की क्लास, सुनाई खूब खरी खोटी

नवजोत सिंह सिद्धू ने ली कपिल शर्मा की क्लास, सुनाई खूब खरी खोटी , कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसते नजर आ ही जाते हैं। ना चाहते हुए भी कपिल से कोई ना कोई विवाद जुड़ ही जाता हैं। कपिल एक बार फिर से एक मुसीबतें में फंस गए हैं। यह विवाद कुर्सी को लेकर हुआ हैं। दरअसल, शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू कुछ समय पहले बेहद बीमार थे। उनको तेज बुखार था। नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के शो की रविवार को शूटिंग करने वाले थे। लेकिन वो शूट पर ना आ पाते तो रविवार को ना सिर्फ शूटिंग रुक जाती बल्कि उनकी कुर्सी भी सूनी रह जाती।

इसके बाद कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू से बिना पूछे रविवार के शो के लिए अर्चना पूरन सिंह को बुलाया जैसे ही नवजोत को इस बात का पता चला की कपिल ने उनके बजाय अर्चना पूरन सिंह को बतौर जज बुलाया है। इसके बाद नवजोत के गुस्से का पारा चढ़ गया और उन्होंने ने कपिल को खरी खोटी सुना दी।

नवजोत सिंह सिद्धू ने हमेशा की कपिल का साथ दिया हैं। जब सबने शो का बायकॉट किया था तभी भी नवजोत उनका साथ देते हुए नजर आए थे। कपिल के शो के लिए उन्होंने हमेशा अपना टाइम एडजस्ट‍ किया है। उन्होंने ने बिना कुछ बोले दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है। इसके पीछे उनका मकदस सिर्फ इतना था की शो की एडिटिंग में कोई दिक्कत ना आए। लेकिन कपिल ने जिस तरह नवजोत के साथ किया हैं और उनको बिना बताए उनका विकल्प खोजा इससे वो बहुत नाराज हो गए हैं।

वैसे आपको बता दें,  कपिल ने नवजोत जो समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो कुछ सुनने और समझने के मूड में नजर नहीं आ रहे थे। जिस घटना के बाद कपिल ने तुरंत अर्चना पूरन सिंह को फोन कर शूट पर ना आने को कह दिया।

You might also like