क्वीन की रीमेक बनेगी चार भाषाओं में, कंगना रनौत की बल्ले बल्ले

क्वीन की रीमेक बनेगी चार भाषाओं में, कंगना रनौत की बल्ले बल्ले , कंगना रानौत ने क्वीन फिल्म के लिए कई अवार्ड हासिल किए है जिनमे नेशनल अवार्ड भी शामिल है। इसी फिल्म की वजह से बॉलीवुड में लोग कंगना को क्वीन नाम से भी बुलाने लगे। इस फिल्म की रीमेक भी बनाने का काम शुरू हो गया है।

हिन्दी फिल्म क्वीन में कंगना ने एक ऐसी सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाया जिसकी शादी अचानक केंसल हो जाती है। इसके बाद वह अकेले हनीमून पर जाती है। इस दौरान अकेले यूरोप में घूमते हुए उसे अपने व्यक्तित्व का एहसास होता है, वह नए दोस्त बनाती है और आत्मनिर्भर बन कर अपने जीवन के महत्व को समझ पाती है।

फिल्म का रीमेक 4 भाषाओँ में बनेगा। चारो ही फिल्मों के लिए अभिनेत्रियाँ भी तय कर ली गई हैं। तमन्ना भाटिया, काजल अग्रवाल, मंजिमा मोहन और पारुल यादव, यह वो चार नाम है जिन्हें फाइनल किया गया है।

क्वीन में कंगना की बेस्ट फ्रेंड का किरदार लिसा हेडेन ने निभाया था। उसी किरदार को चारो ही फिल्मों में ऐमी जैक्सन करने वाली थी लेकिन डेट्स उपलब्ध न होने के चलते उन्हें इस प्रॉजेक्ट से हटना पड़ा। अब विजय लक्ष्मी के किरदार को दो भाषाओँ तेलुगू और मलयालम में ऐक्ट्रेस- होस्ट शिबानी दांडेकर निभाएंगी। साथ ही तमिल और कन्नड़ रीमेक में एली अवराम नजर आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like