मणिकर्णिका के डायरेक्टर एनटीआर की बायोपिक में बिजी, कंगना रनौत ने संभाली कमान

मणिकर्णिका के डायरेक्टर एनटीआर की बायोपिक में बिजी, कंगना रनौत ने संभाली कमान, कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन आॅफ झांसी’ के पोस्ट प्रोडक्शन में मशगूल हैं। इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल से चल रही है और इसे बड़े स्केल पर शूट किया गया है।

फिल्म के वॉर सीन को रामोजी फिल्म सिटी में तकरीबन एक महीने लंबे शेड्यूल में शूट किया गया था। इसके लिए फिल्म सिटी में ही एक स्पेशल सेट तैयार किया गया था। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल 4 मई को वाराणसी में बड़े जोर-शोर से शुरू की गई थी।

इस दौरान गंगा के घाट पर 20 फीट का एक पोस्टर भी लगाया गया था। अब जबकि फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, तो इसे तेजी से पूरा किया जा रहा है, लेकिन बिना डायरेक्टर के ही।

दरअसल, फिल्म का निर्देशन तेलुगू फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर कृष कर रहे हैं, लेकिन अब वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट में मशगूल हो गए हैं। ‘मणिकर्णिका’ के अलावा कृष के पास एनटीआर की बायोपिक भी है। ये बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है।

ऐसे में कृष के बिना ही ‘मणिकर्णिका’ की टीम फिल्म के पैचवर्क का काम निपटा रही है। खुद कंगना भी फिल्म के पैचवर्क निपटाने में लगी हुई हैं और उन्होंने बहुत सी जिम्मेदारियां अपने कंधों पर ले ली हैं। फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ के लेखक विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है, जबकि इसके गाने प्रसून जोशी ने लिखे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृष ने अपना पूरा फोकस एनटीआर की बायोपिक पर लगाया हुआ है। इस फिल्म में तेलुगू के सुपरस्टार और एनटीआर के बेटे नंदामूरी बालकृष्णा ही एनटीआर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को बड़े स्केल पर शूट किया जा रहा है। एनटीआर बड़े सुपरस्टार होने के साथ ही आन्ध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री भी रहे हैं।

आज भी तेलुगू भाषी लोगों के बीच एनटीआर बड़ा नाम हैं और जब से इस बायोपिक की घोषणा हुई है, तभी से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। एनटीआर की बायोपिक ने भी 2019 की शुरूआत में ही रिलीज होना है और ‘मणिकर्णिका’ भी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। कंगना ने न केवल फिल्म के मेकर्स को 25 जनवरी तक फिल्म को पूरा कर देने का भरोसा दिलवाया है, बल्कि यह भी कहा है कि फिल्म हर तरीके से परफेक्ट होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like