कंगना रनौत ने कहा,’ कोई भी पॉलिटिकल पार्टी उन्हें स्पोर्ट नहीं करती’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कई बार और कई चीजों पर अपनी आवाज उठाती नजर आई हैं। और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी बातों को ही नही बल्कि देश और समाज में हो रही हलचल पर भी अपनी राय और विचार को लोगों के सामने रखती है।

और ऐसे में ही कंगना रनौत आज अपनी इन्हीं सब बातों को गिनाती नजर आई और कंगना ने बताया कि, ‘कोई भी पॉलिटिकल पार्टी उन्हें सपोर्ट नहीं करती।’

कंगना रनौत ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया और इस बात को आज सामने रखती नजर आई। हाल ही में कंगना किसान कानून का समर्थन करती नजर आई थी। और कई सेलिब्रिटीज के साथ सोशल मीडिया पर वह बहस करती दिखी इसी के साथ कंगना ने किसानों के पक्षों पर भी सवाल उठाए थे।

जिसमें वह केंद्र सरकार के कानून के पक्ष में बोलती दिखी और अब कंगना ने अब तक की अपनी लड़ाई को गिनाया साथ ही साथ यह साफ किया कि वह किसी भी पॉलिटीकल पार्टी से नहीं जुड़ी।

कंगना रनौत ने इंस्टा पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, मैं हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री के साथ ईमानदार रहीं..तो कईयों ने मेरा विरोध किया। मैंने आरक्षण का विरोध किया तो कई हिंदुओं ने मुझसे नफरत की, मणिकर्णिका के रिलीज के समय मैं करणी सेना से लड़ी तो राजपूतों ने मुझे धमकी दी।

मैंने इस्लाम का विरोध किया तो मुस्लिमों ने मुझसे नफरत की। और अब कई सीख मेरे खिलाफ हैं। मेरे शुभ-चिंतकों ने मुझसे कहा कि,’ कोई भी पॉलिटिकल पार्टी इस तरह से वोट निरोधक बातों का समर्थन नहीं करती इसलिए कोई भी पॉलिटिकल पार्टी मेरे साथ नहीं और कईयों को मेरे इस काम पर आश्चर्य होता है। पर इस संसार के अलावा भी एक संसार जमीर का जंहि मुझे प्रोत्साहन मिलता है।’

कुछ इस तरह से कंगना अपनी बात रखती नजर आई और कहा कि कोई भी पॉलिटिकल पार्टी उन्हें स्पोर्ट नहीं करती।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह ‘तेजस’ फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है। ‘तेजस’ की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग इसी महीने दिसंबर से शुरू की जा चुकी है वहीं अब डायरेक्टर सर्वेश मेवरा, कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है।

फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like