कंगना रनौत ने कहा बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो तो कई लोग नप जाएंगे

कंगना रनौत ने अपने बयानों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। सुशांत मामले में भी उनकी सक्रियता ऐसी रही है कि कई बार तो केस के भी समीकरण बदलते दिखे। अब जब से सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है, एक नया विवाद शुरू हो गया है। इसी विवाद पर कंगना ने ट्वीट कर फिर बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लिया है।

कंगना ने बड़ा बयान देते हुए कह दिया है कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे। वे पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट करती हैं- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में पहुंच जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए।

अब कंगना का ये कहना हैरान नहीं करता है। वे जिस बेबाकी से अपनी बात रखती हैं, उसे देखते हुए ऐसा बयान उनकी तरफ से आना लाजिमी हो जाता है। इससे पहले भी कंगना ने कई बड़े बयान दिए हैं। बॉलीवुड माफिया जैसे शब्दों का इजाद भी उन्होंने ही किया है।

ऐसे में कंगना हमेशा बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लेती हैं। लेकिन उनका अब ये बयान नया विवाद जरूर खड़ा कर सकता है। A लिस्टर कहकर ही कंगना ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों पर आरोप लगा दिया है।

आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुश्किल में पड़ सकती हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ गुरुग्राम में देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई गई है। गुरुग्राम सेक्टर 37 थाने में यह शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है।

उनके अनुसार कंगना रनौत ने ट्वीट करके संविधान का अपमान किया है। लाखों ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर  कंगना रनौत ट्रेंड चल रहा है। इस मामले में कंगना के खिलाफ देशद्रोह के गंभीर अपराध में FIR दर्ज हो सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like