कंगना रनौत को इसलिए नहीं पसंद है सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाना

टीम के कहने के बाद भी नहीं बनाया एकाउंट

कंगना रनौत को इसलिए नहीं पसंद है सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाना, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपनी बेबाकी की वजह से खबरों में बनी रहती है। दिलचस्प बात यह है कि कंगना सोशल मीडिया पर नहीं है।

कंगना रनौत का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इसमें काफी समय बर्बाद होता है। कंगना ने टीवी शो ‘वीएच1 इंसाइड एक्सेस’ का हिस्सा बनने के दौरान सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए।

कंगना ने बताया, ‘मेरे एजेंट्स कहते हैं आप एक अकाउंट खोल लें। बेशक कोई पोस्ट न करें, हमें करने दें। लेकिन मुझे ये ठीक नहीं लगता। मैंने अपनी जिंदगी में कोई काम ऐसा नहीं किया, जिसमें मैं शामिल न रहीं हूं।’ कंगना को लगता है कि सोशल मीडिया पर काफी समय बर्बाद होता है।

कंगना ने बताया, “मैं कई कारणों से सोशल मीडिया पर नहीं हूं और उनमें से एक यह है कि मुझे लगता है कि इसमें बहुत समय खराब होता है। लोग मुझे सोशल मीडिया पर अकाउंट खोलने की सलाह देते हैं।”

उन्होंने कहा, ‘मैं किसी भी तरह की बेईमानी अपने प्रशंसकों के साथ नहीं कर सकती। मुझे लगता हैं कि मैं ऐसा करके लाखों लोगों की नकल करूंगी। ऐसे रिश्ते नकली होते हैं।’

इन दिनों कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका‘ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। इसके साथ वह फिल्म ‘मेंटल है क्या‘ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।

आपको बता दें कि .ठाणे के फेमस सीडीआर मामले में एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी से गुरुवार को हुई चार घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद अब ठाणे पुलिस की अपराध शाखा एक्ट्रेस कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है।

जांच में आयशा श्रॉफ के बाद जो दूसरा बड़ा नाम सामने आया था वो एक्ट्रेस कंगना रनौत का ही था। अपराध शाखा के उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, आयशा ने पुलिस को बताया है कि ऐडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने अभिनेता साहिल खान के सीडीआर निकालने में उनकी मदद की थी। बता दें कि, रिजवान एक्ट्रेस कंगना रनौत के भी वकील रह चुके हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like