पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने से कंगना का इंकार!

पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने से कंगना का इंकार! , कंगना रनौत फिर चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार मामला दीपिका पादुकोण से जुड़ा है। दीपिका पादुकोण को पद्मावती मामले मिल रही धमकियों पर बॉलीवुड स्टार्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कंगना रनौत ने दीपिका को सपॉर्ट करने से इनकार कर दिया है।

सूत्रों की मानें तो कंगना ने साइन करने से इसलिए इनकार किया क्योंकि उनका मानना है कि जब वह रितिक रोशन और आदित्य पंचोली के खिलाफ थीं, तब बॉलीवुड चुप था या उनके खिलाफ था। उस वक्त किसी ने उनका साथ नहीं दिया।

शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन शुरू किया। इसके तहत उन्होंने लगभग हर एक्ट्रेस से एक पिटिशन साइन करवाया जिसमें दीपिका की सुरक्षा की बात कही गई है। इस पिटिशन पर हेमा मालिनी, जया बच्चन, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा जैसी ऐक्ट्रेसेज ने साइन कर दिए।

इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा जाना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बात कंगना की आई तो उन्होंने लिस्ट में साइन करने से इनकार कर दिया। इस निर्णय से शबाना आजमी हैरान रह गईं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like