कंगना रनौत की झोली में गिरी इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म!

कंगना रनौत की झोली में गिरी इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म! , झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई के जीवन पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका‘ में लक्ष्‍मीबाई का क‍िरदार न‍िभा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत जल्‍द ही एक और फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन जाने माने डायरेक्‍टर शेखर कपूर करेंगे।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट को अलग अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।  इस फिल्म में उन्हेंत 85 साल की मह‍िला के रूप में देखना सच में दिलचस्पै होगा बता दें कि कंगना इन दिनों जोधपुर में ‘ मणिकर्णिका ‘ की शूटिंग कर रही हैं। डायरेक्ट‍ कृष के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी।

मासूम, मिस्‍टर इंडिया, बैंडिट क्‍वीन और एलिजाबेथ जैसी शानदार फिल्‍में बनाने वाले डायरेक्‍टर शेखर कपूर ने गोवा में आयोजित फिल्म फेस्‍टिवल में ये बात कही। एक सवाल के जवाब में शेखर ने कहा कि मैं कंगना रनोट को लेकर एक स्‍क्र‍िप्‍ट पर काम कर रहा हूं। ये बहुत शानदार कहानी होगी फिल्म में कंगना का किरदार कैसा होगा इस बारे में शेखर ने बताया कि कंगना इस फिल्म में 85 साल की महिला का किरदार निभाएंगी।

You might also like