तेजस और धाकड़ के लिए फिजिकल ट्रेनिंग कर रही हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अब अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। जहां कोरोनावायरस चलते लॉकडाउन के बाद सबसे पहले कंगना ने बाइलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर ली है वहीं अब वह अन्य अपकमिंग फिल्मों के लिए भी तैयारी शुरू कर रहीं हैं।

कंगना रनौत ने हाल ही में थलाइवी फिल्म के पूरे होने की जानकारी दी थी साथ ही इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाने के बाद उसे कम करने की जानकारी भी दी थी। वहीं अब वह अपने इसी डायट रूटिन में एक्शन ट्रेनिंग भी ले रही हैं, जो उनकी अपकमिंग 2 फिल्मों के लिए महत्वपूर्ण है।

कंगना रनौत ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर एक्शन की ट्रेनिंग करते हुए एक विडियो अपलोड किया साथ ही खुद को बॉलीवुड की पहली और सबसे उचित एक्शन हीरोइन बताया। कंगना अपने अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में एक फौजी और जासूस का किरदार निभाएंगी।

जिसके तहत कंगना रनौत अब फिल्मों में एक्शन करती नजर आएंगी। इसके अलावा बॉलीवुड द्वारा कंगना को मिले सम्मान और मौके की बात कहते हुए कंगना ने यह भी कहा कि मैंने भी बॉलीवुड को एक्शन हीरोइन के तौर पर बहुत कुछ दिया है।

कंगना रनौत के एक्शन ट्रेनिंग विडियो की बात करे तो, कंगना अपने होमटाऊन हिमाचल प्रदेश के घर में खुली वादियों के बीच एक्शन ट्रेनिंग कर रहीं हैं। जहां वह फाइटिंग, हैंड स्टेंड, लैग और आर्म के कई वर्कआउट करती नजर आ रही है। इसके साथ ही कंगना ट्रेनर के साथ मिलकर कई योगा के पोस भी करती दिखीं।

कंगना ने इस विडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,’ मैंने अपनी अपकमिंग फिल्मों तेजस और धाकड़ के लिए एक्शन ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी हैं‌।  मैं इन फिल्मों में एक फौजी और जासूस का किरदार निभा रही हूं।’

वहीं बॉलीवुड पर तंज कसते हुए कंगना ने आगे लिखा,’ भले ही बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया हो पर मैंने भी मनिकर्णिका के बाद से बॉलीवुड को उनकी पहली और उचित एक्शन हीरोइन दी है।’ तो कुछ इस तरह से कंगना ने अपने अपकमिंग फिल्मों की तैयारी की जानकारी दी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like