कंगना रनौत के राजनीति ज्वाइन करने पर खुलासा

बीजेपी ज्वाइन करने की थी खबर

कंगना रनौत के राजनीति ज्वाइन करने पर खुलासा, बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। कंगना अपने बिंदास एटिट्यूड और बयानों के लिए अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज में रहती हैं। हाल ही में उनके राजनीति में आने की खबर ने सबको चौंका दिया। कंगना के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की खबर से इस बात को और बल मिल रहा था। वैसे इस खबर के पीछे का सच सामने आ गया है।

यह कुछ और नहीं बल्कि महज एक अफवाह थी। कंगना के स्पोक्सपर्सन ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट के मुताबिक, गलत भावना से मीडिया में अफवाहें उड़ाई जा रही हैं जिसमें दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक खास पॉलिटिकल पार्टी जॉइन कर रही हैं और इस सिलसिले में प्रधानमंत्री से भी मुलाकात की है।

यह तथाकथित खबरें बिलकुल बेबुनियाद हैं और ऐसी कोई मीटिंग नहीं हुई है। कंगना के बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए बयान को कुछ इस तरह से खत्म किया गया है, ‘कंगना कई मौकों पर यह बात कह चुकी हैं कि उन्हें राजनीति में जरा भी रुचि नहीं। वास्तव में वह इस वक्त बीकानेर में मणिकर्णिका की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस साल उनकी कई फिल्में लाइनअप हैं। हमारा अनुरोध है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दिया जाए और जरूरत होगी तो ऑफिशल बयान जारी किया जाएगा।

खबरों की मानें तो 2 साल पहले स्वच्छता अभियान के लिए एक विडियो बनाया गया था, उस विडियो में कंगना, माता लक्ष्मी बनकर साफ-सफाई के प्रति जागरूक करती नजर आती हैं। इस विडियो संदेश के दौरान पहली बार मोदी से कंगना की मुलाकात हुई थी। इस विडियो को बनाने वाले लोग बताते हैं, कंगना को लक्ष्मी मां के रोल में नरेन्द्र मोदी की सहमति से लिया गया था। मोदी को कंगना का काम बहुत अच्छा भी लगा था। वैसे कंगना इन दिनों फिल्मों के चुनने में इस बात का बहुत ध्यान रखती हैं कि उनकी छवि बेहतर बनी रहे, वह कोई ऐसी कहानी का हिस्सा न बनें जिससे उनकी पब्लिक इमेज बिगड़ जाए।

You might also like