कंगना रनौत को चाहिए ब्वॉयफ्रैंड ऐसा जिसमें हो वो वाली क्वालिटी

रिलेशनशिप को लेकर गंभीर हुईं कंगना रनौत

कंगना रनौत को चाहिए ब्वॉयफ्रैंड ऐसा जिसमें हो वो वाली क्वालिटी, कंगना रनौत आजकल अपनी अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका: झांसी की रानी’ में बिजी हैं। पिछले साल कंगना की प्राइवेट लाइफ कुछ ज्यादा ही खबरों में रही थी और इस पर काफी पब्लिक डिबेट शुरू हो गई थी।

उन्होंने एक अन्य बॉलीवुड एक्टर के साथ अपनी रिलेशनशिप होने का दावा किया था और उन पर शादी का वादा कर धोखा देने का आरोप लगाया था।

हाल में कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि वह अपनी पिछली रिलेशनशिप में ‘अनलकी’ साबित हुई थीं। इस पर और बात करते हुए कंगना ने कहा कि वह तो अपनी तरफ से तो काफी सतर्क थीं लेकिन वह अवास्तविक उम्मीदें पूरी नहीं कर सकीं।

उन्होंने कहा कि वक्त के साथ दूसरे व्यक्ति ने झूठे वादे किए और तभी से इस रिलेशनशिप में सब गलत होने लगा। अपनी असफल रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना ने यह भी कहा कि अब भी वह शादी करने और परिवार बनाने पर विचार कर रही हैं। हालांकि कंगना ने यह स्पष्ट नहीं किया वह कब और किससे शादी करने जा रही हैं।

ख़ैर, बॉलिवुड के अलावा कंगना के फैन्स को भी इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि अपनी शादी के बारे में भी जल्द से जल्द खुलासा करें। देखते हैं, ऐसा कब होता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से बेहद दुखी हैं।

इस बार ना तो वह होली मनाई और ना ही जन्मदिन का जश्न मनायेंगी। पिछले 13 दिनों से फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी कर गुरुवार को मुंबई लौटते समय कंगना रानौत ने बताया कि श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से बालीवुड में सभी को सदमा लगा है। वह उनकी पंसदीदा अभिनेत्री थी। इसलिए उनके लिए इससे बड़ा कोई गम नहीं है। जाहिर है कि कंगना अभी इस दुख से खुद को उबरता नहीं देख पा रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like