तलवारबाजी की हो रही थी शूटिंग, कंगना के माथे पर लगी तलवार, अस्पताल में भर्ती

तलवारबाजी की हो रही थी शूटिंग, कंगना के माथे पर लगी तलवार, अस्पताल में भर्ती , हैदराबाद में चल रही फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को गंभीर चोट आई है। बता दें, जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तलवारबाजी का एक सीन फिल्माने के दौरान तलवार कंगना के माथे पर जा लगी और वह घायल हो गईं। इसके बाद कंगना को अस्पताल ले जाया गया। इस सीन में जोखिम को देखते हुए इसकी शूटिंग बॉडी डबल की मदद से होनी थी, लेकिन कंगना ने खुद ही शूट करना पसंद किया और दुर्घटना की शिकार हो गईं।

कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं। तभी एक एक्शन सीन के दौरान दोनों तलवारबाजी कर रहे थे। इस दौरान गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी। उनके सिर से खून बहने लगा। ऐसे में कंगना को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। कंगना के माथे पर 15 टांके लगाए गए हैं। कंगना को कुछ दिनों के लिए अस्पताल में ही अंडर-ऑबजर्वेशन रखा गया है।

प्रोड्यूसर कमल जैन की माने तो कंगना ने इस शॉर्ट के लिए खुद को तैयार किया था, कंगना यह फाइटिंग सीन खुद शूट करना चाहती थीं, इसके लिए वह किसी हमशक्ल की मदद नहीं लेना चाहती थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया।

You might also like