कंगना रनौत के पैर में चोट, मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान हादसा

कंगना रनौत के पैर में चोट, मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान हादसा , मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग के वक्त कंगना रनौत एक बार फिर घायल हो गई हैं। स्टंट सीन के दौरान कंगना के साथ यह हादसा हुआ है। स्टंट सीन के दौरान कंगना के पैर में काफी चोट आई है। फिलहाल कंगना व्हील चेयर पर हैं।

कंगना इससे पहले भी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो चुकी हैं, जब वह तलवारबाजी वाला सीक्वेंस शूट कर रही थीं। हालांकि, डायरेक्टर ने उन्हें इसके लिए बॉडी डबल के इस्तेमाल की सलाह दी थी, लेकिन कंगना ने यह सीक्वेंस खुद ही करने का फैसला किया था और तलवार उनके सिर में लग गई थी। बता दें कि कंगना यह सीक्वेंस अपने को-स्टार निहार पांडया के साथ कर रही थीं।

अभी जो हादसा हुआ है उसमें कंगना जोधपुर के मेहरानगढ़ किला में फिल्म की फिल्म के उस सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं जब रानी लक्ष्मीबाई ने अपने बेटे दामोदर राव को पीठ से बांधकर 40 फीट ऊंची दीवार से घोड़े की पीठ पर छलांग लगा दी थी। कंगना इसी सीन की शूटिंग कर रही थीं, जो सही तरीके से हो न सकी। बच्चे को बचाने के चक्कर में कंगना का पैर घायल हो गया। एक्स-रे रिपोर्ट में लिगामेंट मुड़ने की बात कही गई है। कंगना की यह फिल्म मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है, जो अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज़ होनी है। वैसे कंगना रनौत के साथ ऐसा हादसे होते रहे हैं। कंगना रनौत के साथ सबसे अच्छी बात ये है कि वो इन दिक्कतों को खुद पर हावी नहीं होने देती हैं।

You might also like