राजनीति में उतरेंगी कंगना रनौत, हिमाचल प्रदेश हो सकती है कर्मभूमि

राजनीति में उतरेंगी कंगना रनौत, हिमाचल प्रदेश हो सकती है कर्मभूमि, बॉलिवुड की तेज -तर्रार और बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन के काम में बिजी है।

साथ ही कंगना इन दिनों राजनीति में अपना करियर बनाने की तैयारी में जुटी हैं। खबर है कि कंगना पिछले काफी समय से प्रधानमंत्री मोदी से लगातार मुलाकात कर रही हैं। कंगना की समझदारी और अभिनय से मोदी प्रभावित भी हैं।

खबरों की मानें तो कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से राजनीती में प्रवेश करेंगी। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहनेवाली हैं, उनकी प्लानिंग है कि वह अपने क्षेत्र से बीजेपी की टिकट से चुनाव के मैदान में उतरें, यही वजह है कि कंगना इन दिनों लगभग हर महीने मोदी से मुलाकात कर रही हैं। कंगना राजनीति के कामकाज के तरीकों और माहौल को समझ रही हैं।

खबरों की मानें तो 2 साल पहले स्वच्छता अभियान के लिए एक विडियो बनाया गया था, उस विडियो में कंगना, माता लक्ष्मी बनकर साफ-सफाई के प्रति जागरूक करती नजर आती हैं। इस विडियो संदेश के दौरान पहली बार मोदी से कंगना की मुलाकात हुई थी। इस विडियो को बनाने वाले लोग बताते हैं, कंगना को लक्ष्मी मां के रोल में नरेन्द्र मोदी की सहमति से लिया गया था। मोदी को कंगना का काम बहुत अच्छा भी लगा था।

वैसे कंगना इन दिनों फिल्मों के चुनने में इस बात का बहुत ध्यान रखती हैं कि उनकी छवि बेहतर बनी रहे, वह कोई ऐसी कहानी का हिस्सा न बनें जिससे उनकी पब्लिक इमेज बिगड़ जाए।

सुनने में तो यह भी आया है कि प्रधानमंत्री मोदी से करीब होने के कारण ही कंगना ने अपनी रितिक रोशन के साथ हुई लड़ाई पर बेधड़क होकर बयान-बाजी की।

रितिक के साथ हुए झगड़े के बाद कंगना अच्छी तरह समझ गई हैं कि जब तक आपके पास सरकारी पावर नहीं है… लोग आपको दबाते रहेंगे। यही वजह है कि कंगना अब पॉलिटिक्स में उतरने की तैयार में जोर-शोर से जुट गई हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like