कंगना पहले मां बनना चाहती थीं लेकिन अब पहले बनेंगी किसी की दुल्हनिया

कंगना पहले मां बनना चाहती थीं लेकिन अब पहले बनेंगी किसी की दुल्हनिया , बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत को नए साल का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन यह इंतजार किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि किसी और चीज के लिए है। हाल ही में जब एक चैट शो के दौरान न्यू इयर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह 2017 में शादी कर लेंगी।

वैसे फिल्मों के लिहाज से भी देखें तो साल 2017 उनके लिए काफी खास है। नए साल में उनकी दो बड़ी फिल्में ‘रंगून’ और ‘सिमरन’ रिलीज होने वाली हैं। ‘रंगून’ एक पीरियड फिल्म है, जो 24 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। इसे विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडिवाला और सिद्धार्थ कपूर इसके प्रड्यूसर हैं।

वहीं, ‘सिमरन’ की कहानी रियल लाइफ से इंस्पायर्ड है। कंगना फिल्म में होटल में काम करने वाली एक लड़की के किरदार में हैं, जो लोगों को कॉल करती है। फिल्म में वह एक तलाकशुदा महिला के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म तलाक के बाद उसकी जिंदगी में आने वाले बदलाव को लेकर बनाई गई है।

इस जवाब के बाद यह सवाल उठना तो लाजिमी ही था कि आखिर कौन है वो खास शख्स जिससे वह शादी करने वाली हैं। लेकिन कंगना भी कहां इतनी आसानी से इसका जवाब देने वाली थीं इसलिए उन्होंने इस सवाल को मुस्कुराकर टाल दिया। हमेशा किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना आने वाले साल में दुल्हन बनना चाहती हैं, यह बात उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आपको याद ही होगा कि इससे पहले कंगना मां बनने की भी ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like