कंगना रनौत को हुआ फूलों से इश्क

जहां कंगना रनौत आजकल कई मुद्दों को लेकर ट्वीटर पर खूब भड़कीली और आग बबूला नजर आती है। वहीं इंस्टा अकाउंट पर वह आजकल उतनी ही शांत और प्रकृति प्रेमी नजर आ रहीं हैं।

हिमाचल प्रदेश से मुंबई आने और अपने घर की अवस्था देखकर कंगना रनौत बड़ी उदास और न्याय की उम्मीद में वापस हिमाचल प्रदेश पहुंच गई हैं। और अपनी राय उसी तरह ट्विटर पर रखती नजर आ रही है। पर इंस्टा पर उनका अलग अंदाज देखा जा सकता है। हिमाचल की खूबसूरती और प्रकृति का मजा लेती दिख रहीं हैं।

इसी बीच आज कंगना रनौत ने इंस्टा अकाउंट टर पीले-पीले फूलों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और इसी के साथ कैप्शन में बेहतरीन  लाइन लिखकर फोलोअर्स का दिल जीत रहीं। उनके कर्ली बाल और चेहरे की मुस्कान कईयों को पसंद आ रही है तो कईयों को चुभ रही है।

कंगना रनौत ने फूलों के साथ पोस देकर तीन फोटो शेयर की और लिखा ,’ फूलों के रंग से दिल की कलम से तुझको लिखी रोज़ पाती।’

इससे पहले भी कंगना रनौत इंस्टा पोस्ट पर सुबह-सुबह की मॉर्नींग वाल्क, हिमाचल की खूबसूरती और कैमरे के पीछे की दुनिया को दिखाती नजर आई। वहीं उनकी बहन रंगोली भी अपने इंस्टा अकाउंट से कंगना की रोजमर्रा की जिंदगी को शेयर करती रहती है और वह भी सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती है और कंगना की तरह वह भी ट्विटर पर कईयों को घेर कर अपनी बात बिना हिचकिचाहट के रखती है।

भले ही ट्विटर अकाउंट पर कंगना की तंज कसने वाली और सेलिब्रिटीज को घेरने वाली बातें हो पर इंस्टा पर कंगना के कई प्यार भरे पोस्ट आपको देखने मिलते हैं। अब न्याय की लड़ाई किसी की भी हो सच की जीत हो यही उम्मीद हैं वहीं रीडर्स और फॉलोअर्स से यही कहेंगे कि किसी प्रोपेगेंडा का हिस्सा ना बने सतर्क रहें और जो जरूरी और आपकी ज़िंदगी के लिए महत्वपूर्ण खबरें हैं उनके साथ बने रहें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like