थलाइवी को लेकर कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, रिलीज होने जा रही है Netflix पर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी काफी समय से सुर्खियों में हैं और कुछ ख़ास बॉक्स ऑफिस म पर कंगना को इसका रिस्पांस नहीं मिला है | इसी के चलते कंगना ने आज एलान किया है कि  वो ये फिल्म दर्शकों के लिए Netflix  पर रिलीज़  करने जा रही है |

कंगना ने इसकी घोषणा अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo  पर आज किया है |

उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। जे जयललिता साउथ सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से भी एक थी। फिल्म थलाइवी में कंगना रनोट जे जयललिता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

फिल्म थलाइवी की रिलीज को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं। ऐसी अफवाहों पर अब खुद कंगना रनोट ने रोक लगा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर थलाइवी की रिलीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनोट सोशल मीडिया काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है।

इस पोस्ट में कंगना रनौत ने फिल्म थलाइवी की लेकर फैलाई जा रहीं अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘थलाइवी को लेकर अभी तक कोई भी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है। कृप्या अफवाहों से बचें। हम फिल्म को तब रिलीज करेंगे जब पूरे देश में सभी सिनेमा हॉल खुल जाएंगे।’ कंगना रनौत के इस पोस्ट से जाहिर है कि थलाइवी का इंतजार कर रहे अभिनेत्री के फैंस को अभी इस फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते देश के कई हिस्सों में काफी समय से सिनेमाघर बंद हो गए हैं। ऐसे में बहुत सी फिल्मों की रिलीज डेट को टाला गया है। हाल ही में फिल्म थलाइवी को सेंसर बोर्ड की ओर से यू सर्टिफिकेट दिया गया है। यह सर्टिफिकेट थलाइवी के तमिल वर्जन को दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनौत ने दी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर थलाइवी से जुड़ा अपना एक लुक साझा किया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like