कंगना रनौत ने फिर से किया ‘बॉलीवुड’ पर वार

ऐसा लगता है की कंगना रनौत बॉलीवुड के खिलाफ एक जंग पर है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हर दिन वह बॉलीवुड पर नया इल्जाम लगाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड को नेपोटिस्म के लिए दुत्कारा, इसको ड्रग रैकेट का सेंटर कहा, बॉलीवुड को मूवी माफिया बुलाया और अब उन्होंने बॉलीवुड को एक अपमानजनक शब्द कहते हुए कहा है #इंडिया रिजेक्ट बॉलीवुड।

अपने लेटेस्ट ट्वीट में कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर कटाक्ष रखते हुए लिखा, “कुछ लोग आर्टिस्ट होते है और कुछ होते है भांड ,एक इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है और एक बॉलीवुड #इंडिया रिजेक्ट बॉलीवुड , बॉलीवुड शब्द सबसे हास्यास्पद शब्द है जो खुद हॉलीवुड शब्द से कॉपी और चोरी किया हुआ है। इस अपमानजनक शब्द को कृपया रिजेक्ट कर दे। #इंडिया रिजेक्ट बॉलीवुड “

कंगना रनौत हमेशा से ही अपने विचारो को लेकर काफी ओपन रही है। वह इंडस्ट्री पर हर तरफ से वार करती नजर आ रही हैं। अभी हाल में जब बड़े प्रोडक्शन हाउसेस ने मिलकर न्यूज़ कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया तोह उसपर भी कंगना रनौत ने उनपर वार किया और लिखा ,” बॉलीवुड की सारी चिड़ियों ने मिलकर मीडिया पर अटैक किया।

मैं उनसब से पूछना चाहती हूँ की वे सब लेबर, औरतो और स्टंटमैन पर हुए अत्याचारों को लेकर क्यों एक साथ खड़े नहीं होते और आवाज नहीं उठाते ?वे सब अपने राइट्स के लिए आवाज उठा रहे है लेकिन दूसरे इंसानो के लिए इन्साफ मांगने में उनकी आवाज नहीं निकलती। ” कंगना के इन वारो के बाद लगता है मानो आज इंडस्ट्री दो हिस्सों में बट गयी है : कंगना vs. पूरी इंडस्ट्री।

कंगना रनौत सुशांत की मौत को लेकर काफी कुछ बोली हैं। उन्होंने नेपोटिस्म और इंडस्ट्री के  प्रोडूसर्स को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है की उनकी वजह से ही सुशांत ऐसा करने पर मजबूर हुआ।

वर्कफ़्रंट पर, कंगना रनौत जल्दी ही ‘थलाईवी’ फिल्म में नजर आएँगी। यह फिल्म  बायोग्राफिकल फिल्म है जो  जयललिता की जिंदगी पर आधारित हैं। इसको ऐ एल विजय ने डायरेक्ट किया है और विष्णु वर्धन इंदूरि और शैलेश सिंह ने प्रोडूस। फिल्म में अरविन्द स्वामी और प्रकाश राज भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जा रहा हैं।

इसके बाद, कंगना दिसंबर से फिल्म ‘तेजस’  की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे है और यह हमारे एयरफोर्स पायलट्स की जिंदगी को लेकर एक ट्रिब्यूट होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like