कंगना रनौत ने करण जौहर से विवाद किया दरकिनार, पैर छूकर लिया आशीर्वाद!

कंगना रनौत ने करण जौहर से विवाद किया दरकिनार, पैर छूकर लिया आशीर्वाद! जी हां ये हकीकत है। हलांकि भाई-भतीजा विवाद की वजह से कंगना रानौत ने बॉलीवुड में अपने बहोत से दुश्मन बना लिए हैं। इस मामले की शुरुआत करण जौहर के साथ हुई। लेकिन अब ऐसा लगता है कि कंगना इंडस्ट्री में अपना रिलेशन दोबारा ठीक करना चाहतीं है।

कंगना पहुचीं करण जौहर और रोहित शेट्टी के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के मंच पर और कर दिया ऐसा काम कि सब देखते रह गए। वैसे भी पहले खबर आई थी कि करण जौहर ने ये लड़ाई खत्म करते हुए कंगना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

दरअसल अभिनेत्री कंगना रनौत यहाँ अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के लिए पहुची थी। लेकिन शो के दरम्यान ही कंगना ने करण जौहर के पैर छू लिए। अब आप सोच रहे होंगे कि कंगना रनौत ने करन जौहर से माफी मांगी है तो आप गलत हैं।

दरअसल ये एक टास्क था। ऑडियंस के मनोरंजन के लिए रोहित शेट्टी ने एक प्लान किया। रोहित ने कंगना से कहा कि ‘हम यहां पर के3जी पार्ट 2 बनाने जा रहे हैं। मैं उस सीन को डायरेक्ट करूंगा जिसमें करण शाहरुख का रोल प्ले करेंगे और कंगना उनकी गर्लफ्रेंड।’

बस फिर क्या था जैसे ही शाहरुख़ बन करण अभिनेत्री के आमने आए वैसे ही कंगना ने जौहर की आरती उतारी और उनके पैर छु लिए। जवाब में करण ने कहा तथास्तु! वैसे कहीं ना कहीं करण और कंगना के बीच दुश्मनी खत्म होती दिख रही है और दोस्ती हो रही है।

यह सब कमाल बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने किया है। आजकल कंगना, आमिर की शागिर्द बनी हुईं है। दरअसल मणिकर्णिका फिल्म सफल हो इसलिए कंगना को फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन की ज़रूरत है। ऐसे में अभिनेत्री अपने बिगड़े रिश्ते सुधारने के लिए आमिर की मदत ले रहीं हैं।

कंगना को बखूबी पता है कि अगर फ़िल्मी सितारों ने उनका साथ नहीं दिया तो मणिकर्णिका फिल्म के लिए खतरा बन सकता है। गौरतलब है कि सुलतान फिल्म को ना कह कर कंगना ने सलमान खान को भी दुखी किया था।

बता दें कि कंगना और करण के बीच नेपोटिज्म पर बयानबाजी को लेकर विवाद हुआ था। कंगना ने कहा था कि करण वंशवाद को बढ़ावा देते हैं। कंगना की इस बात से करण बुरी तरह चिढ़ गए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like