शादी के चक्कर में परेशान थीं कंगना लेकिन अब होने वाली है हसरत पूरी

शादी के चक्कर में परेशान थीं कंगना लेकिन अब होने वाली है हसरत पूरी , बॉलीवुड की “क्वीन” कंगना रनोट को अपना जीवनसाथी मिल गया है। सच्चे प्यार की तलाश कर रहीं कंगना की खोज अब पूरी हो गई है और जल्द ही वह अपने प्यार के साथ विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं। यह खुलासा खुद कंगना ने किया है।

कंगना कहती हैं, “हां, यह सच है कि मैं एक रिलेशनशिप में हूं। मैं चाहती हूं कि मैं इस रिश्ते को एक कदम आगे ले जाऊं। मेरी कोशिश है कि मैं इस साल शादी कर लूं।” उल्लेखनीय है कि कंगना जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म “रंगून” में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान और शाहिद कपूर होंगे।

रंगून इंटेंस लव के ईर्द-गिर्द घूमती एक पीरियड ड्रामा है। फिल्म के ट्रेलर समेत गाने “मेरे पिया गये इंग्लैंड”, “ब्लडी हैल”, “ये इश्क” और “टिप्पा” पसंद किए जा रहे हैं। यह सैफ अली खान, कंगना रनोत और शाहिद कपूर पर बनी एक रोमांचक प्रेम त्रिकोण फिल्म है। निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। 24 फरवरी को यह रिलीज होने वाली है। रंगून में कंगना ‘जाबांज जूलिया’ का किरदार निभा रही हैं जो इंटरटेनर है, डांसर, सिंगर और खूब बिंदास है। कंगना ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं और इंटेंस रोमांस के पलों में कंगना के एक्प्रेशन इस फिल्म में देखने लायक हैं।फिल्म की कहानी भारत में आजादी से पहले की है, जिसमें युद्ध के साथ-साथ आपको रोमांस भी देखने को मिलेगा। जैसा कि आपको पता ही है, इस आजादी की लड़ाई में देश के अलग-अलग सपूतों का अपना-अपना अलग तरीका था।

फिल्म जगत में अपने बेबाक बयान के लिए पहचानी जाने वाली कंगना ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर कहा कि वह अपनी पिछली जिंदगी के बारे में नहीं सोचना चाहतीं, न ही वह चाहती हैं कि उनका अपने पूर्व साथियों से कभी सामना हो। वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़कर एक अच्छी शुरुआत करना चाहती हैं।

You might also like