कमाल आर खान ने जायरा वसीम को बताया आमिर खान की चेली!

कमाल आर खान ने जायरा वसीम पर निशाना साधा है। हाल ही में जायरा मे बॉलीवुड को अलविदा कहा है। जायरा ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि वह अब बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं।

कमाल आर खान ने जायरा वसीम पर निशाना साधा है। हाल ही में जायरा मे बॉलीवुड को अलविदा कहा है। जायरा ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि वह अब बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं।

ऐसे में उनके सिनेमा को छोड़ने के बाद की पहली फिल्मी द स्काई इज पिंक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसको देकर हर किसी की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

इस पर एक्टर कमाल आर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अभिनेत्री #ZairaWasim का कहना है कि इस्लाम उन्हें फिल्मों में काम करने की अनुमति नहीं देता है और फिर वह #TheSkyIsPink में भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।  यह इस बात का प्रमाण है कि वह कितना बड़ा नाटक और नौटंकी है।आमिर की चेली है मजाक थोड़े ही है….।

अपने इस अंदाज से कमाल ने जायरा पर निशाना साधा है। कमाल के इस निशाने पर लोगों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कमाल ने कश्मीरियों को भी सलाह दी है।

हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like